May 19, 2024 : 4:29 AM
Breaking News
करीयर

HPSSSB JOA Result 2021: जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (JOA) परीक्षा का परिणाम जारी, 19024 कैंडिडेट्स हुए पास

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPSSC) ने जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (JOA) परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार 19024 उम्मीदवारों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है. क्वालिफाई करने वाले कैंडिडेट्स टाइपिंग स्किल टेस्ट में शामिल होंगे जो 14 जुलाई से 18 सितंबर तक आयोजित की जाएगी. ये एग्जामिनेशन हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर कार्यालय में आयोजित की जाएगी.

वे उम्मीदवार जिन्होंने 21 मार्च को HPSSSB JOAपरीक्षा दी थी वे आधिकारिक वेबसाइट hpsssb.hp.gov.in पर जाकर जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (JOA)  परिणाम चेक कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं.

टाइपिंग स्किल टेस्ट सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा

उम्मीदवारों ध्यान दें कि टाइपिंग स्किल टेस्ट सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा. उम्मीदवारों को अपने साथ सभी ओरिजनल क्वालिफिकेशन डॉक्यूमेंट्स, इवैल्यूएनशन से संबंधित डॉक्यूमेंट के 15 मार्क्स, सभी डॉक्यूमेंट्स की सेल्फ अटेस्टेड कॉपियों का सेट, एक आईडी प्रूफ और डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र की कॉपी लानी होंगी.

1867 रिक्त पदों पर होनी है भर्ती

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने विभिन्न विभागों में 1867 रिक्त पदों को भरने के लिए 21 मार्च 2021 को लिखित परीक्षा आयोजित की थी। हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग डॉ जितेंद्र कंवर ने परिणाम की घोषणा की। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम देख सकते हैं

कैसे करें परिणाम चेक

  • सबसे पहले HPSSSB की आधिकारिक वेबसाइट hpsssb.hp.gov.in पर जाएं.
  • होमपेज पर उपलब्ध ‘रिजल्ट’ टैब पर क्लिक करें.
  • एक नया पेज ओपन होगा यहां JOA  (IT) (रेग्यूलर / कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर) पद के लिए लिखित ऑब्जेक्टिव टाइप की स्क्रीनिंग परीक्षा के रिजल्ट के संबंध में अधिसूचना पर क्लिक करना होगा.
  • अब HPSSSB जेओए परिणाम पीडीएफ डाउनलोड करें

ये भी पढ़ें

Oil India Recruitment 2021: जूनियर असिस्टेंट के 120 पदों पर निकली भर्ती, पढ़ें डिटेल्स

RRB NTPC Phase 7 Exam Date: आरआरबी NTPC 7वें फेज की परीक्षा की तारीख जारी, ये है एग्जाम शेड्यूल

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Related posts

परीक्षा के लिए स्टूडेंट्स को एक घंटे पहले पहुंचना होगा एग्जाम सेंटर, मास्क और पानी की बोतल भी लानी होगी साथ

News Blast

ICAI CA 2021: सीए परीक्षा स्थगित करने वाली दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई, 5 जुलाई से शुरू होनी है परीक्षा

Admin

बजट 2022: निर्मला सीतारमण के बजट पर नेता, आम लोग क्या बोले

News Blast

टिप्पणी दें