May 15, 2024 : 7:28 PM
Breaking News
मनोरंजन

लाइट कैमरा एक्शन:फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग जल्द शुरू करने की तैयारी में हैं सलमान खान, मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में शूट होगा पैच वर्क

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक लंबे इंतजार के बाद दोबारा अंतिमः द फाइनल ट्रुथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हो चुकी थी, हालांकि कोविड के चलते इसे रोक दिया गया था। अब सलमान खान और मेकर्स दोनों ही फिल्म की बची हुई शूटिंग मुंबई में शुरू करने का फैसला कर चुके हैं।

कमालिस्तान स्टूडियों में होगी फिल्म की शूटिंग

FWICE (फैडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एप्लॉय्ज) के सेक्रेटरी अशोक दुबे ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अंतिम फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबरें कन्फर्म की हैं। उन्होंने कहा, ‘फिल्म की टीम चार दिनों का पैच वर्क करने वाली है। पहले दो दिन की शूटिंग मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में होगी और अगले दो दिनों की शूटिंग बायकुला के एक बंगले में की जाएगी’।

शुरू हो चुका है फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के निर्देशन महेश मांजरेकर खुद अपनी निगरानी में अपने घर पर ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन और एडिटिंग का काम करवा रहे हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार सलमान इस फिल्म से इमोशनली जुड़े हुए हैं क्योंकि ये फिल्म उनकी बहन के पति आयुष शर्मा के लिए बेहद खास होने वाली है, जो इसमें गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ सलमान इसमें सिख पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे।

मेकर्स को है स्थिति सामान्य होने का इंतजार

रिपोर्ट में क्रिएटिव टीम के सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि मेकर्स सलमान और आयुष स्टारर इस फिल्म को इसी साल अक्टूबर में रिलीज करने की तैयारी कर रहे थे, हालांकि कोविड 19 की दूसरी लहर ने फिर एक बार मेकर्स को इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है। बता दें कि फिल्म में आयुष और सलमान खान के अलावा प्रज्ञा अग्रवाल और जीशू सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म द्वारा ही प्रोड्यूस किया जा रहा है।

राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के बाद अब सलमान जल्द ही अंतिम फिल्म के जरिए फैंस को तोहफा देंगे। इनके अलावा एक्टर की फिल्में टाइगर 3, किक 2 और कभी ईद कभी दीवाली भी पेंडिंग हैं जिन पर जल्द ही काम शुरू करने की तैयारी है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

रतलाम के करीब कार दुर्घटना में नवविवाहित दंपती सहित चार की मौत

News Blast

Corona हुआ तो आइसोलेशन में Online मंगवाया खाना, अंदर से निकली छिपकली

News Blast

Odisha: मंत्री को गोली मारने से पहले ASI ने की थी Video Call, पत्नी ने बताईं चौंकाने वाली बातें

News Blast

टिप्पणी दें