July 25, 2024 : 9:14 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें ताज़ा खबर ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

Corona हुआ तो आइसोलेशन में Online मंगवाया खाना, अंदर से निकली छिपकली

नोएडा एक्सटेंशन में रहने वाले कौस्तव कुमार सिन्हा और रिशा शर्मा कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित हो गए. अकेले रहने के दौरान दंपति के सामने ऑनलाइन खाना मंगवाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था. बीमारी के हाल में दोनों जोमैटो से खाना ऑर्डर कर रहे थे. 14 जनवरी को जब दोनों ने जोमैटो के जरिए पंजाबी रसोई से खाना ऑर्डर किया तो ये उनको भारी पड़ गया. खाना खाने के दौरान रिशा की नजर ग्रेवी में पड़ी एक अजीब चीज की तरफ गई. देखा तो वो एक छिपकली थी. ये देख दोनों के होश उड़ गए.

पहले कौस्तव और रिशा ने डॉक्टर से संपर्क किया क्योंकि कोरोना होने के चलते वे अस्पताल तक आसानी से नहीं जा सकते थे. डॉक्टर की सलाह पर दोनों ने उल्टियां कीं और कुछ दवाएं लीं जिसके बाद उनकी हालत सामान्य हुई. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी जब कौस्तव ने जोमैटो और रेस्टोरेंट को दी तो उनकी तरफ से कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला. जोमैटो ने इस मामले को लेकर कौस्तव को जानकारी दी कि उन्होंने पंजाबी रसोई से संपर्क किया तो उन्होंने साफ कहा हमारे यहां पर कोई गलती नहीं हुई है, हमारे यहां से खाना सही गया है. जबकि कौस्तव के पास रेस्‍त्रां से आए खाने के वीडियो और फोटो उपलब्‍ध हैं.वहीं जोमैटो ने भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया और खाने के रुपये कौस्तव को रिफंड कर पूरे मामले से पल्ला झाड़ना चाहा और इस बात को सोशल मीडिया पर न डालने की सलाह दी. हालांकि कौस्तव ने पूरे मामले को ट्वीटर पर शेयर किया और पुलिस में शिकायत भी दी.16 जनवरी को कौस्तव और रिशा ने बिसरख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. साथ ही फूड इंस्पेक्टर को भी शिकायत दी . हालांकि, अभी तक रेस्टोरेंट पर कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं, रिशा ने बताया कि हमारे साथ ही ये खाना पहले मेरे छोटे भाई और बहन भी खा चुके थे. खाना खाने के कुछ देर बाद ही मेरी बहन के पेट में काफी तेज दर्द हुआ. हालांकि दवाइयां लेने के बाद हालत सामान्य हो गई और समय रहते दवाई लेने से हम लोगों को कुछ नहीं हुआ.

Related posts

जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर के लिए ‘सीबीडी’ ऑर्डर करने की बात मानी, नम्रता शिरोडकर के साथ हुई चैट को लेकर कहा- मुझे कुछ याद नहीं

News Blast

चीनी सामान पर सख्ती की तैयारी, ऑनलाइन सामान बेचने से पहले कंपनी को बताना होगा कि सामान भारतीय है या नहीं

News Blast

मुख्य चौराहों पर गणेशजी की मूर्तियों को एकत्रित किया, फिर विसर्जन के लिए ले गए

News Blast

टिप्पणी दें