April 29, 2024 : 10:08 PM
Breaking News
MP UP ,CG

चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, VIDEO:दमोह में शादी समारोह में परिवार के साथ जाने के दौरान कार को घेरा, JCB से पलटा और गोली मार दी

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Vehicle Of The Former Sarpanch Going With The Family In The Marriage Ceremony Was Surrounded, Overturned By JCB And Shot Dead

दमोह2 घंटे पहले

दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के कुमी हार रोड़ा गांव के मोड़ पर गुरुवार सुबह पूर्व सरपंच की निर्मम हत्या कर दी गई। चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात के दौरान पूर्व सरपंच अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने दमोह जा रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने हमला किया और JCB से कार पलट दी। इसके बाद पूर्व सरपंच के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

रोड़ा पटना के कुमी गांव निवासी पूर्व सरपंच मनोहर लाल गुट्टी शर्मा गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे परिवार के साथ दमोह अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गांव के रोड़ा तिगड्डा पर दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने उनके कार को घेर लिया।

हथियारों से लैस हमलावरों ने JCB और ट्रैक्टर की मदद से पूर्व सरपंच की कार को पलट दिया। फिर पूर्व सरपंच को कार से बाहर निकालकर गोली मार हत्या कर दी। घटनाक्रम की खबर मिलते ही गांव में तनाव फैल गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही हटा SDPO भावना दांगी, हटा TI मनीष मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

हथियारों से लैस होकर पहले से घात लगाए थे हमलावर
बताया जा रहा है कि हमलावर पहले से ही रास्ते में हथियारों से लैस होकर घात लगाए बैठे थे। जैसे ही पूर्व सरपंच का वाहन आया और हमला कर दिया। हमलावरों में करीब दो दर्जन से अधिक लोग शामिल थे। उनके पास JCB, ट्रैक्टर और बंदूकें थी। वारदात को अंजाम देने वालों में जमुनिया गांव के कुछ लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

चुनावी रंजिश में की गई हत्या
बताया जा रहा है कि वारदात को चुनावी रंजिश में अंजाम दिया गया है। 2009 में सरपंच पद के चुनाव के दौरान जमुनिया गांव के कुछ लोगों के साथ विवाद में एक युवक की हत्या हो गई थी। हत्या का आरोप पूर्व सरपंच पर था। आशंका है कि इसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है।

पूर्व सरपंच के भतीजे ने बताई पूरी घटना

हम लोग गाड़ी में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए दमोह जा रहे थे। कुमी हार रोड़ा गांव के मोड़ पर जमुनिया के लक्ष्मी नारायण शर्मा के परिवार के लोग JCB, स्कार्पियो और बोलेरो लेकर रोड पर खड़े थे। उनको देखकर हमारे बड़े पिता मनोहर शर्मा गुट्टी लंबरदार ने अपनी गाड़ी खेत के रास्ते से निकालने की कोशिश की। तभी JCB चला रहे मधु शर्मा ने हमारी कार को टक्कर मार दी। फिर कार को पलट भी दिया। JCB के पंजे से कार पर कई बार वार भी किया। जान को खतरा देख मौके से बड़े पिताजी और हम सभी भागने लगे। तभी किसी ने एक फायर किया, लेकिन गोली पड़े पापा के बगल से निकल गई। इसके बाद आरोपियों में शामिल मधु शर्मा, हरि शर्मा, मुड़ी शर्मा ने बड़े पापा को पकड़ लिया। फिर लाठियों से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान उन्होंने बड़े पापा के सीने पर पैर रखकर सिर में गोली मार दी। इसके बाद सभी अपने वाहनों से फरार हो गए।

-जैसा कि मृतक पूर्व सरपंच के भतीजे प्रियांक शर्मा ने बताया।

ग्रामीण व परिजन से मामले की जानकारी लेती पुलिस।

ग्रामीण व परिजन से मामले की जानकारी लेती पुलिस।

वाहन में थे 6 लोग सवार, सिर्फ पूर्व सरपंच को मारा
ग्रामीणों ने बताया कि कार में पूर्व सरपंच समेत 6 लोग सवार थे जिसमें 4 महिलाएं भी शामिल थीं। हमले के दौरान हमलावरों ने वाहन सवार अन्य किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। वह पूर्व सरपंच को मारकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं…

Related posts

मंत्री शाह का सरप्राइज, मंच पर कटिंग-शेविंग करवा के युवक को दिए 60 हजार रुपए

News Blast

दाे भाइयों की माचना में डूबने से माैत; बड़े का पैर फिसला तो बचाने के लिए छोटा भी कूदा

News Blast

आज दिल है पानी, पानी…’ पर भीगते हुए जमकर नाचा दूल्हा, मस्ती में आए बाराती; देखें वायरल वीडियो

News Blast

टिप्पणी दें