May 17, 2024 : 1:29 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

First Sale: Realme Narzo 30 5G की पहली सेल में मिल रहा डिस्काउंट, लेटेस्ट कैमरा फीचर्स से है लैस

पॉपुलर टेक कंपनी Realme ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo 30 5G को भारत में लॉन्च किया है. वहीं आज इस फोन की पहली सेल आयोजित की जा रही है. ये सेल आज दोपहर 12 बजे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. सेल में इस फोन पर कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं. आइए जानते हैं फोन की कीमत, ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में. 

कीमत और ऑफर्स
Realme Narzo 30 5G स्मार्टफोन के 6 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है. लेकिन सेल में आप इस फोन को 500 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं, जिसके बाद फोन की कीमत 15,499 रुपये हो जाएगी. इसके अलावा इस पर 15,300 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.  

स्पेसिफिकेशंस
Realme Narzo 30 5G में 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 11 आधारित रियलमी UI 2.0 पर काम करता है. फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस है. फोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा
Realme Narzo 30 5G में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा. वहीं 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 ही मेगापिक्सल का ब्लैक और व्हाइट कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन 4K 30fps को सपोर्ट करता है. इसमें सुपर नाइट स्केप, अल्ट्रा मोड, पैनोरामा, पोट्रेट मोड, एआई सीन, टाइम लैप्स फोटोग्राफी, HDR, अल्ट्रा मैक्रो और कई शानदार कैमरा फीचर्स दिए गए हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी
Realme Narzo 30 5G में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 

Sony Xperia Ace 2 से होगा मुकाबला
Realme Narzo 30 का भारत में मुकाबला Sony Xperia Ace 2 से हो सकता है. Sony Xperia Ace 2 बजटफोन है इसकी कीमत 14,800 रुपए है. इस फोन में 5.5 इंच का HD+ डिस्प्ले है फोन में octa-core MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन वॉटर रसिस्टेंट भी है. इनमें 4GB रैम और 64GB की स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं. फोन में डूअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 13 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 4,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो USB Type-C पोर्ट की चार्जिंग सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें

Vivo V21 Pro: अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकता है Vivo V21 Pro, जल्द सामने आएगा टीजर

OnePlus 9 5G: अपने सेगमेंट का सबसे दमदार स्मार्टफोन जो लंबे समय तक साथ निभाएगा, इनसे है मुकाबला

Related posts

क्रेटा या सेल्टोस खरीदने जा रहे हैं तो जल्दबाजी न करें, क्योंकि अगले 18 महीनों में लॉन्च होने वाली हैं ये 7 मिड-साइज एसयूवी, जानिए इनमें कौन से खास फीचर्स मिलने वाले हैं

News Blast

अमेजन-फ्लिपकार्ट से लेकर आर्चीज तक इन 10 साइट से घर बैठे भेज सकते हैं देश-विदेश में राखियां, कुछ पर फ्री होम डिलीवरी उपलब्ध

News Blast

सैमसंग का द वॉल टीवी:इसे घर की छत पर भी लगा पाएंगे, एक साथ 4 तरह का कंटेंट देख पाएंगे; यूज नहीं करने पर इसमें पेटिंग, फोटोग्राफ्स दिखेंगे

News Blast

टिप्पणी दें