May 6, 2024 : 8:14 AM
Breaking News
क्राइम

बिहारः गांव वालों का दिखा तालिबानी चेहरा, समस्तीपुर में प्रेमी-प्रेमिका को बांधकर पीटा

समस्तीपुरः जिले के सदर अनुमंडल क्षेत्र का दो अलग-अलग वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक वीडियो में प्रेमी-प्रेमिका को बंसवारी में बांधकर पिटाई की जा रही है. वहीं दूसरे वीडियो में कुछ लोग युवक को अंधेरे में जमीन पर गिराकर डंडे से पिटाई कर रहे हैं. अब दोनों वीडियो वायरल हो रहा है.

पहला वीडियो समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अजना गांव का बताया जा रहा है जो कि 27 जून का है. यहां गांव के लोगों ने एक प्रेमी जोड़े को संदिग्ध हालत में पकड़ा था. इसके बाद कुछ लोगों ने दोनों को बंसवारी में बांधकर पिटाई की और इसका एक दूसरा शख्स वीडियो बनाता रहा. दोनों प्रेमी जोड़े लोगों से गुहार लगाते रहे लेकिन किसी ने नहीं सुनी. मौके पर खड़े लोगों में से किसी का दिल नहीं पसीजा और सभी तमाशबीन बने रहे.

खानपुर इलाके में भी प्रेमी को लोगों ने पीटा

वहीं दूसरा वायरल वीडियो सदर अनुमंडल क्षेत्र के खानपुर इलाके का बताया जा रहा है. यह घटना भी करीब 10 दिन पहले की बताई जा रही है. बिथान का रहने वाला युवक खानपुर थाना इलाके में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए रात में पहुंचा था. उसी दौरान कुछ युवकों ने पकड़ लिया और उसकी भी खूब पिटाई की.

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कर रही जांच

समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि कल्याणपुर के थानाध्यक्ष से बात हुई है. मीडिया के माध्यम से वीडियो मिला है. उसका स्टेशन डायरी कर जो कथित घटनास्थल अंजना गांव का बताया जा रहा है वहां पुलिस की टीम गई है. यदि घटनास्थल व लोगों का सत्यापन होता है तो एफआईआर दर्ज करते हुए  कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 

Bihar Corona Update: सबसे अधिक पटना में मिले नए संक्रमित, चौथे दिन जाकर आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी

हाजीपुरः ससुराल में दामाद का दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, पत्नी से हुआ विवाद तो बाइक में लगा दी आग

Related posts

लड़की ने जहर खाकर दे दी जान, सुसाइड नोट पढ़ घर वालों को होश उड़े

Admin

झाबुआ की शुभदा भोंसले गायकवाड़ बनीं देश की सबसे युवा महिला अंपायर, रोशन कर दिया नाम

News Blast

Mumbai: जबरन वसूली के आरोप में पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह समेत कई अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज, दो गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें