May 19, 2024 : 12:47 PM
Breaking News
मनोरंजन

आशा की राय:जब आशा भोंसले ने कहा था विवियन रिचर्ड्स नाना पाटेकर की तरह दिखते हैं तो नीना गुप्ता ने कहा था- वो बेहतर दिखते हैं

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी आत्मकथा सच कहूं तो लॉन्च की थी। किताब में, नीना ने वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने संबंधों के बारे में भी लिखा, जिनसे उनकी एक बेटी मसाबा गुप्ता भी है। नीना और विवियन का कुछ दशक पहले एक इवेंट में शामिल हुए थे जिसका एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है। इस इवेंट में आशा भोंसले भी मौजूद थीं।

वीडियो में नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स ने इवेंट में रॉयल एंट्री की। वे आशा भोंसले के पास बैठे। जब दोनों ने आपस में बात की तो नीना ने विव को बताया कि वे इवेंट में मौजूद बहुत से लोगों की दोस्त हैं। उन्होंने आशा भोसले से बात की और विवियन को भी मिलवाया।

नीना ने नाना के बारे में बताया था
नीना ने विवियन ने कहा-“हमारे यहां एक एक्टर है, वह आपकी तरह दिखते हैं। तो मैंने कहा- नहीं, नहीं, वह बेहतर दिखता है। जब विवियन ने पूछा कि आशा किसके बारे में बात कर रही थीं, तो नीना ने नाना पाटेकर का जिक्र किया। आशा ने पूछा कि क्या विवियन नाना से मिले हैं और नीना ने कहा नहीं। जल्द ही, नीना और विवियन मंच पर आशा के साथ शामिल हो गए, जहां आशा ने एक एल्बम का कैसेट प्रस्तुत किया और तीनों ने मीडिया के लिए पोज दिया।

मसाबा को नफरत नहीं देना चाहती थीं
नीना ने हाल ही में बताया था – “मेरे पास मसाबा थी क्योंकि मैं विवियन से प्यार करती थी। और अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप किसी से नफरत नहीं कर सकते। आप एक साथ नहीं रह सकते हैं या चीजें नहीं कर सकते हैं वो धीरे धीरे पता चलता है। लेकिन आप नफरत नहीं कर सकते। ऐसा तो नहीं होता कि आज प्यार है तो कल अचानक तुम नफरत करने लगते हो। और यह बात आप अपनी बेटी के दिमाग में उसके पिता के बारे में कैसे रख सकते हैं। मैं इसे महसूस नहीं करना चाहती थीं। मैं उसके विचारों में जहर क्यों डालूं? मैं उसका सम्मान करती हूं, वह मेरा सम्मान करता है और इसलिए वह हम दोनों का सम्मान करती है। बहुत ही साधारण सी बात है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम आने से हैरान हुए उनके फैंस, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है

News Blast

अमिताभ बच्चन, अजय देवगन से लेकर ट्विंकल खन्ना तक, सेलेब्स ने इमोशनल नोट के साथ पिता को दी बधाई

News Blast

पुरानी स्टाइल की पैंट और बड़ी मूंछों में नजर आए अक्षय कुमार, 80 के दौर की रोमांचकारी यादों में लेकर जाएगी ये फिल्म

News Blast

टिप्पणी दें