May 25, 2024 : 11:00 PM
Breaking News
MP UP ,CG

नोएडा में 14वीं मंजिल से कूदकर मॉडल ने जान दी:ब्वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी की, मां ने डांटा तो 14वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया; लंबे समय से काम न मिलने से भी परेशान थी

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Meerut
  • She Was Living On The Fourth Floor With Her Elder Sister In Paramount Emotions Society, Fell From The 14th Floor Of The Same Building, Came To Mumbai To Meet Her Boyfriend, Police Will Interrogate

ग्रेटर नोएडा5 घंटे पहले

मॉडल भावना गौतम के परिवार ने अभी तक कोई शिकायत नहीं की है। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 14वीं मंजिल से कूदकर मुंबईवासी स्ट्रगलिंग मॉडल प्रिया उर्फ भावना गौतम ने जान दे दी। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रविवार को भावना ने मुंबई से आए अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घर पर ही पार्टी की थी। इसकी जानकारी मां को हुई तो उन्होंने डांट दिया। इसी से नाराज भावना ने अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। आस-पास के लोगों का कहना है कि भावना लंबे समय से स्ट्रगल कर रही थी, लेकिन फिल्मों और सीरियल में काम न मिलने से भी वह परेशान थी।

सोमवार देर रात पुलिस को लड़की के सुसाइड की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मॉडल के जीजा, मां और बड़ी बहन से पूछताछ की।

सोमवार देर रात पुलिस को लड़की के सुसाइड की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मॉडल के जीजा, मां और बड़ी बहन से पूछताछ की।

मामला नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है। यहां ग्रेनो वेस्ट की पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी की बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से भावना ने कूदकर सुसाइड कर ली। पुलिस के मुताबिक, भावना की उम्र 24 साल थी। वह अपनी बहन के पास आई थी। उसकी बहन चौथी मंजिल पर रहती है। यहीं पर उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी भी की थी। इसकी जानकारी मां को लगी तो उन्होंने डांट दिया। इससे भावना काफी आहत हो गई और सुसाइड करने के लिए वह 14वीं मंजिल पर चली गई। अभी तक इस मामले में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि घरवालों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

एक पुलिसकर्मी ने बताया, रात में की थी पार्टी
एक पुलिसकर्मी ने अपना नाम नहीं बताते हुए कहा कि रविवार को उसका बॉयफ्रेंड मुंबई से आया था जिसके साथ पार्टी की थी। इस बात को लेकर परिवार वालों ने डांट दिया था जिससे वह नाराज थी। इसके बाद उसका बॉयफ्रेंड वापस चला गया। इसके बाद से ही मरने की बात कह रही थी।

कई बार कही थी मरने की बात
सोमवार को उसने कई बार मरने की बात अपने परिवार वालों से कही थी। उसकी मां ने आकर भी उसको समझाया था। वह मान भी गई थी लेकिन अचानक ऊपर गई और उसने बालकनी से जाकर छलांग लगा दी और आत्महत्या कर ली।

परिवार का कहना, काम न मिलने से थी परेशान
पुलिस के मुताबिक, अभी सुसाइड के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं, घर वालों का कहना है कि वह अवसाद में चल रही थी। लॉक डाउन की वजह से उसे काम नहीं मिल पा रहा था, जिसकी वजह से उसे मुंबई से वापस यहां आना पड़ा था।

ब्वॉयफ्रेंड को लेकर भी थी अपसेट
कुछ दिन पहले ही वह अपनी बहन के यहां आई थी और किसी बात को लेकर परेशान थी। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है बॉयफ्रेंड की वजह से परेशान हो। वह मिलने भी आया था। हालांकि घरवालों ने इस पर नाराजगी जताई थी।

पुलिस कर रही तफ्तीश
इस पूरे मसले पर पुलिस अभी कुछ भी नहीं कह रही है। पुलिस का कहना है कि उसके परिवार वाले इस मामले में कुछ भी नहीं बता रहे हैं। इसलिए पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है उसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मॉडल ने किस वजह से आत्महत्या की थी। कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

ब्वॉयफ्रेंड से भी हो सकती है पूछताछ
पुलिस ने बताया कि जांच में आवश्यकता पड़ने पर उस युवक को भी मुंबई से बुलाया जा सकता है। डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर का कहना है कि हर पहलू से मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही खुदकुशी का कारण पता चलेगा। SP योगेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में परिजनों ने देर रात कोई शिकायत नहीं दी है। प्राथमिक जांच में मॉडल के खुदकुशी करने की बात सामने आई है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

पिकनिक मनाने गए दो युवक डूबे:इंदौर से बड़वाह के जंगल में गए थे 8 दोस्त, चोरल नदी पर बने चिड़िया भड़क में नहाते समय 2 की डूबने से मौत

News Blast

कोई रोडवेज से पहुंचा सेंटर तो कोई 100 किमी बाइक चलाकर आया, सैनिक ने कहा- कोरोना से डरते रहे तो पूरा सिस्टम खत्म हो जाएगा

News Blast

कर्मों का प्रतिफल

News Blast

टिप्पणी दें