May 17, 2024 : 8:53 AM
Breaking News
MP UP ,CG

Two sides clashed over tying animals on the way, sticks and sticks went fiercely | रास्ते में पशु बांधने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे

[ad_1]

हाथरस10 मिनट पहले

कॉपी लिंकहाथरस में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो लोग हुए घायल। - Dainik Bhaskar

हाथरस में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो लोग हुए घायल।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है। दरअसल, एक परिवार अपने घर के सामने अपने मवेशी बांधता था। उसी मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति को यह पसंद नहीं था। उसने कई बार इसका विरोध किया लेकिन दूसरे पक्ष ने कभी भी उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। इसी के चलते दोनों परिवार लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए। इस घटना से इलाके में भी कोहराम मच गया।

दूसरा पक्ष कई बार कर चुका था विरोधमामला सहपऊ क्षेत्र के कस्बा के मोहल्ला अहेरियान का है। यहां का निवासी कैलाश सिंह अपने पालतू पशुओं को अपने घर के सामने के खड़ंजे पर बांध दिया करता था। उसी मोहल्ले के रहने वाले चेतन सिंह ने कई बार उसे ऐसा करने से मना किया था लेकिन उसकी बात को अनसुना कर दिया गया। रविवार की सुबह कैलाश फिर से जानवर बांध रहा था। तब इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लग गए। इस घटना में दो लोग कृष्णा और चेतन घायल हो गए है। इस मारपीट से मोहल्ले के लोग भी घबरा गए। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जिसके सामने आने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा फिर किया गिरफ्तारघटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां पुलिस ने घायल हुए कृष्णा और चेतन को इलाज के लिए सीएचसी में भेजा और मामले की छानबीन में जुट गई। बाद में पुलिस ने शांतिभंग करने के मामले में इलाज करा रहे कृष्णा और दूसरे पक्ष से कैलाश और सोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि दो पक्षों में पशु बांधने को लेकर मारपीट की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया। 3 लोगों को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

प्रेमी से लड़कर ट्रक से उतरी प्रेमिका तो चढ़ा दिया ट्रक, कई बार कुचला

News Blast

एयर इंडिया की दिल्ली और मुंबई उड़ान में आई खराबी, भोपाल एयरपोर्ट पर देर रात तक परेशान हुए यात्री

News Blast

भोपाल में अवैध हथियारों की तस्करी करते तीन बदमाश गिरफ्तार; चार पिस्टल और कट्‌टा बरामद, बड़ी वारदात की योजना थी

News Blast

टिप्पणी दें