May 21, 2024 : 2:21 AM
Breaking News
मनोरंजन

कंगना की कहानी:एक्ट्रेस ने शेयर किया ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो, लिखा- जब मैंने काम शुरू किया तब नाबालिग थी, मैंने बहुत कुछ सहा है

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर एक फैन मेड वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका 2006 से 2021 तक का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है। वीडियो में कंगना की डेब्यू फिल्म ‘गैंगस्टर’ से लेकर ‘तनु वेड्स मनु’ तक की यात्रा बताई गई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा है, “फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा होना ऐसे दिखता है। जब मैंने काम शुरू किया, तब मैं नाबालिग थी। मैंने बहुत कुछ सहा। क्योंकि मुझे अपने माता-पिता की इजाजत या फिल्म इंडस्ट्री की उचित समझ के बगैर करियर बनाने के लिए संघर्ष करने की बजाय स्कूल में पढ़ाई करनी चाहिए थी।”

कंगना आगे लिखती हैं, “अगर आज मैं 16 साल की उम्र में शुरुआत करने और सफलता हासिल करने के लिए एक दशक से अधिक समय तक के संघर्ष को देखूं तो इसने मुझे बहुत समय दिया है। मैं अभी 34 साल की उम्र से शुरुआत कर सकती हूं और अपना खुद का स्टूडियो बना सकती हूं। सफल फिल्ममेकर बन सकती हूं, क्योंकि मेरे पास समय है।”

कंगना ने लिखा है, “भगवान कृष्ण ने गीता में कहा है कि ‘जो कुछ भी बुरा दिखता है, उसमें कुछ अच्छा होता है और ऊपर से जो अच्छा दिखता है, उसके गर्भ में किसी न किसी बुराई का बीज अवश्य होता है।’ मैं इस बात में पूरा यकीन रखती हूं। हम देख पाते हैं या नहीं, यह हमारी समस्या है। लेकिन हम वास्तविकता के स्वभाव को नहीं बदल सकते।”

30 से ज्यादा फिल्मों में किया काम
15 साल के करियर में कंगना 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनमें से एक फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की वे निर्देशक भी रहीं। वहीं उन्हें ‘क्वीन’ के डायलॉग्स और ‘सिमरन’ की को-राइटिंग का क्रेडिट भी दिया जाता है। वे अब तक 3 फिल्मफेयर और 4 नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। भारत सरकार उन्हें देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री से भी सम्मानित कर चुकी हैं।

कंगना के आने वाले प्रोजेक्ट्स
कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी, जो पूर्व एक्ट्रेस और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा वे ‘धाकड़’ में भी नजर आएंगी। रजनीश घई द्वारा निर्देशित, इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम रोल में होगें। मेकर्स इस फिल्म को 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

कंगना के पास ‘तेजस’ भी है जिसमें वे एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। वे इमरजेंसी, अयोध्या विवाद पर भी फिल्म बना रही हैं। इसके अलावा वे मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ नाम से कश्मीर की वॉरियर क्वीन रहीं दिद्दा रानी की जिंदगी पर भी फिल्म बनाने जा रही हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

बॉलीवुड ब्रीफ: शाहरुख की ‘पठान’ के क्लाइमैक्स से शुरू होगी सलमान की ‘टाइगर 3’ की कहानी, ‘स्कैम 1992’ के सीक्वल का हुआ ऐलान

Admin

बासु दा की पहली फिल्म देखकर प्रसिद्ध निर्देशक ने कहा था, हम दर्शकों के लिए फिल्में बनाते हैं, तुमने हमारे लिए बना दी

News Blast

ऋतिक ने कजिन पश्मिना के लिए शेयर की भावुक पोस्ट, बोले- हम भाग्यशाली हैं जो तुम हमें मिली

News Blast

टिप्पणी दें