April 27, 2024 : 4:54 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

मुंबई में प्रैंक पड़ा भारी:14 साल के बच्चे ने फोन कर होटल ताज में आतंकी घुसने की बात कही, पुलिस ने एक घंटे में पिता के साथ पकड़ा

मुंबई7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई में शनिवार को होटल ताज (कुलाबा) के रिसेप्शन पर एक अज्ञात शख्स ने फोन कर बताया कि ताज के पिछले गेट पर सुरक्षा बढ़ा दी जाए, क्योंकि वहां से दो लोग मास्क पहने गन लेकर घुसने वाले हैं। इस फोन के बाद सिक्योरिटी अलर्ट हो गई। सभी एंट्री और एग्जिट गेट की सुरक्षा टाइट करते हुए स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

मामले को गंभीर को देखते हुए मुंबई साइबर सेल और क्राइम ब्रांच की टीम ने इसकी जांच शुरू की और कुछ ही देर में पता चल गया कि यह फेक कॉल थी और एक 14 साल के लड़के ने प्रैंक करने के लिए ऐसा किया था। लड़का महाराष्ट्र के कराड का रहने वाला है, फिलहाल उसे और उसके पिता से पूछताछ जारी है।

घटना दोपहर 3.30 बजे के आसपास की है और पुलिस ने सिर्फ एक घंटे में इस मामले को क्रैक कर दोनों को पकड़ लिया। लड़के के पिता ने बताया कि उसे बेटे की इस हरकत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मामले में पूछताछ जारी है। नाबालिग के ऐसा करने के पीछे की कोई वजह सामने नहीं आई है।

पहले भी सामने आया था ऐसा ही मामला
ऐसा ही एक और मामला पिछले साल जून महीने में सामने आया था। एक शख्स ने खुद को लश्कर-ऐ-तैयबा का आतंकी बताते हुए दो बार होटल में फोन किया था और होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। बम की धमकी के बाद, होटलों के बाहर भारी सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया था और सभी एंट्री पॉइंट्स बंद कर दिए गए थे।

सिर्फ हेल्थ वर्कर्स के लिए खुला है होटल
बता दें कि नवंबर 2008 में, कई आतंकवादियों ने ताज होटल सहित मुंबई में विभिन्न ठिकानों पर हमले किया था। पाकिस्तान से आए आतंकी हमलों में दर्जनों भारतीय और विदेशी पर्यटक मारे गए थे। बता दें कि वर्तमान में ताज होटल सिर्फ कोविड पेशेंट की सेवा करने वाले डॉक्टर्स के लिए खोला गया है। यहां के किचन में बनने वाला खाना मुंबई के कई हॉस्पिटल में सप्लाई किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

पति चबा गया पत्नी के गाल, कंधे-हाथ की कलाई पर काटा, 2 महीने पहले हुई थी शादी

News Blast

डीसीडब्ल्यू दुष्कर्म के मामले फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की अपील की

News Blast

UP से क्यों दूर हैं राहुल गांधी?:अमेठी में हार मिलने के बाद यूपी की तरफ मुड़कर भी नहीं देखा, दो साल में एक बार आए; 5 पॉइंट्स में समझें राहुल के खिलाफ कैसे प्रचार करेगी BJP

News Blast

टिप्पणी दें