April 29, 2024 : 6:27 AM
Breaking News
खेल

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने न्यूजीलैंड से माफी मांगी:WTC फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद टिम पेन ने कहा- हम सभी से कभी न कभी गलती होती है

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Australia Test Captain Tim Paine Apologized To New Zealand For Saying Team India Win WTC Final Comfortably

साउथैम्पटन9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन और न्यूजीलैंड के कैप्टन केन विलियम्सन। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन और न्यूजीलैंड के कैप्टन केन विलियम्सन। -फाइल फोटो

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने न्यूजीलैंड से माफी मांगी है। उन्होंने ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल से पहले कहा था कि भारतीय टीम बड़ी ही आसानी से न्यूजीलैंड को हरा देगी। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं और साउथैम्पटन में खेले गए खिताबी मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी।

टिम पेन ने न्यूजीलैंड के रेडियो स्टेशन Newstalk ZB से कहा कि हम सभी कभी कभी गलत भी होते हैं। मैंने अनुमान लगाते हुए न्यूजीलैंड के फैंस से थोड़ा मुकाबला किया था। यही कारण है कि मैंने सोचा कि मैं ऑन एयर आकर विनम्रता के साथ माफी मांग लूं। मेरे मानना है कि न्यूजीलैंड ने शानदार क्रिकेट खेली है। उन्हें खेलते देखना हमेशा लाजवाब होता है।

रिजर्व डे में निकला था WTC फाइनल का नतीजा
दरअसल, टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन में WTC फाइनल खेला गया था। इस दौरान बारिश के कारण करीब ढाई दिन का खेल बाधित रहा। इसके बाद 23 जून को रिजर्व डे में मैच का फैसला हुआ। आखिरी दिन टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 139 रन का टारगेट दिया था, जिसे कीवी टीम ने 2 विकेट गंवाकर आसानी से हासिल कर लिया। कप्तान केन विलियम्सन ने 52 रन की नाबाद पारी खेली थी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा- कोरोना के कारण बॉक्सिंग डे टेस्ट को पर्थ में शिफ्ट कर पूरे दर्शकों के बीच कराया जा सकता है

News Blast

ऋषभ की कप्तानी पर सवाल: पंत की सफाई- पिच स्पिनर्स के लिए मददगार नहीं थी, इसलिए स्टोइनिस को आखिरी ओवर दिया

Admin

अजय देवगन-काजोल की लव स्टोरी करण जौहर की फिल्म से नहीं है कम, रोमांच-रोमांस से भरपूर

News Blast

टिप्पणी दें