May 11, 2024 : 1:48 AM
Breaking News
मनोरंजन

भास्कर इंटरव्यू:2 साल की बेटी मेहर को लेकर सेंसिटिव हैं नेहा धूपिया, बोलीं- उससे जुड़ी हर छोटी बात मुझे इमोशनल कर देती है

3 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस नेहा धूपिया की 2 साल की बेटी मेहर ने अपना पहला ग्रेजुएशन पूरा किया है। एक्ट्रेस की माने तो उनके लिए ये मोमेंट काफी भावुक था। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, नेहा ने अपनी बेटी से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर की और बताया कि मेहर को लेकर बहुत सेंसिटिव हैं। नेहा इन दिनों एक टैलेंट शो ‘मेड ऑन रोपोसो’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ पर भी रौशनी डाली और बताया कि जब टैलेंट की बात होती है तो वो सबसे पहले कंटेस्टेंट में कॉन्फिडेंस और क्रिएटिविटी देखती हैं।

बेटी मेहर की ग्रेजुएशन सेरेमनी देखकर भावुक हुईं नेहा धूपिया

नेहा कहती हैं, “मेहर ने हाल ही में अपनी प्री-स्कूल ग्रेजुएशन पूरी की है और यकीन मानिये, उसकी ग्रेजुएशन सेरेमनी देखकर मैं काफी भावुक हो गई थी। मैं उस वर्चुअल सेरेमनी में मौजूद थी और अपनी बेटी को यूं बड़ा होता देख, इमोशनल हो गई थी। अब वो अपनी दूसरी क्लास में जाएगी और उससे जुड़ी हर छोटी बात मुझे इमोशनल कर देती है। मुझे देखकर कई लोगों को लगता है कि मैं एक बहुत ही स्ट्रिक्ट मदर हूं, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है। जब रिलेशनशिप या परिवार की बात होती है तब मैं काफी सेंसिटिव हो जाती हूं। मेहर को लेकर भी मैं बहुत सेंसिटिव हूं और अपने इस इमोशन को एक्सप्रेस करने से खुद को नहीं रोक पाती हूं।”

नेहा कोरोना की दूसरी लहर को पॉजिटिव तरीके से ले रही हैं

लॉकडाउन में अपनी बेटी की परवरिश के बारे में नेहा आगे बताती हैं, “इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि यदि कोरोना नहीं होता, लॉकडाउन नहीं होता तो मेहर के ग्रोइंग इयर्स में थोड़े बदलाव जरूर होते। हम बेझिझक उसे घर से बाहर ले जा सकते थे और बाहर की दुनिया से अच्छी तरह से रूबरू करवा सकते थे, हालांकि ऐसा कुछ हो नहीं पाया। कोरोना की दूसरी लहार और भी घातक है और ऐसे में सावधानी बरतना जरूरी है। ऐसी स्थिति में हमने पूरी कोशिश की कि मेहर को थोड़ा बहुत उसके दोस्तों से मिलाने ले जा सकें। मैं इस स्थिति को बहुत पॉजिटिव तरीके से ले रही हूं। अपनी बेटी को अपने सामने बड़ा होते देख रही हूं। इस मोमेंट को शब्दों में बयान कर पाना वाकई में मेरे लिए बहुत मुश्किल है।”

‘मेड ऑन रोपोसो’ प्लेटफार्म पर टैलेंट की खोज में निकल पड़ी हैं नेहा

नेहा अपनी प्रोफेशनल लाइफ का जिक्र करते हुए कहती हैं, “आज की जनरेशन का टैलेंट देखकर वाकई में मैं बहुत हैरान रह जाती हूं। इन दिनों, मैं ‘मेड ऑन रोपोसो’ प्लेटफार्म पर अलग-अलग टैलेंट की खोज में निकल पड़ी हूं। जब टैलेंट की बात हो तो मैं सबसे पहले कंटेस्टेंट में कॉन्फिडेंस और क्रिएटिविटी देखती हूं। लॉकडाउन के दौरान, कई चीजें बंद हो गईं, लेकिन मुझे खुशी है कि टैलेंट हंट बंद नहीं हुआ। आज सोशल मीडिया का जमाना है और इस प्लेटफार्म के जरिए लोगों के अंदर छिपा हुआ टैलेंट निखर कर आ रहा है।”

बातचीत के दौरान, नेहा ने बताया कि एक्टिंग उनका पैशन है और वे आने वाले कई सालों तक इसे बरकरार रखना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘सनक’ की शूटिंग खत्म की है, जिसमें विद्युत जामवाल बतौर लीड नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सारा का 26वां जन्मदिन:सारा अली खान की लेट नाइट बर्थडे पार्टी के फोटो और वीडियोज वायरल, भाई इब्राहिम और क्लोज फ्रेंड्स के साथ एक्ट्रेस ने जमकर किया एन्जॉय

News Blast

लीक हुए नोटिस में 30 करोड़ रु. के गुजारा भत्ता और 4 बीएचके फ्लैट की मांग, नवाजुद्दीन की पत्नी बोलीं- यह सब मनगढ़ंत

News Blast

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं कंगना रनोट, उन पर फिलहाल इंडस्ट्री के 250 करोड़ से ज्यादा दांव पर लगे

News Blast

टिप्पणी दें