April 27, 2024 : 8:20 PM
Breaking News
क्राइम

बेंगलुरु: बीजेपी की पूर्व पार्षद की सरेआम हत्या, बदमाशों ने 17 बार मारा चाकू, दो हमलावरों की पहचान 

बेंगलुरुः बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) की पूर्व पार्षद और भाजपा नेता की सरेआम चाकू मारकर हत्या कर दी गई. गुरुवार को सुबह अपने कार्यालय के बाहर गरीबों के लिए मुफ्त नाश्ता वितरित करने के कुछ ही मिनटों बाद दो बार की पूर्व पार्षद रेखा कादिरेश (45) को दो लोगों ने कम से कम 17 बार चाकू मारा. चलवाडिपल्या (कपासपेट) की रहने वाली रेखा कादिरेश   की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों और सीसीटीवी फुटेज सहित डिजिटल सबूतों के आधार पर हमलावरों की पहचान पीटर और सूर्या के रूप में की है. पुलिस को पता चला कि एक अन्य संदिग्ध स्टीफन ने पीटर और सूर्या की मदद की. हत्या सुबह करीब साढ़े दस बजे रेखा के फ्लावर गार्डन स्थित कार्यालय के बाहर हुई. कार्यालय के पास ही रहने वाली रेखा सुबह साढ़े नौ बजे वहां पहुंची . वहां उन्होनों गरीबों के बीच नाश्ता बांटा और घर लौटने के लिए अपने कार्यालय से बाहर निकली जब पीटर और सूर्य ने उसे रोका और चाकू से हमला कर दिया. रेखा परिवार में एक बेटा और बेटी हैं.

2018 में रेखा के पति की भी हुई थी हत्या
रेखा के पति एस. कादिरेश की फरवरी 2018 में हत्या कर दी गई थी. एस. कादिरेश पर हत्या और जबरन वसूली सहित कई मामले दर्ज थे. पुलिस के अनुसार, कादिरेश की पीटर के साथ रंजिश थी. तब बीएस येदियुरप्पा सहित राज्य बीजेपी के नेताओं ने इस मामले को उठाया था और इसको लेकर जेडी (एस) के विधायक पर आरोप भी लगाए थे. वहीं, रेखा की हत्या के बाद कांग्रेस के नेताओं ने कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं.

यह भी पढ़ें-
महाराष्ट्र में 24 घंटे में आए कोरोना के 9677 नए केस, डेल्टा प्लस वेरिएंट ने बढ़ाई चिंता

वैक्सीनेशन में फर्जीवाड़ा: मुंबई में 2 हजार और कोलकाता में 500 लोगों को लगाई गई फर्जी कोरोना वैक्सीन

Related posts

Gwalior: नगर निगम के सामने युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, तीन माह से वेतन न मिलने से था परेशान

News Blast

कर्मों का प्रतिफल

News Blast

पुणे: छेड़छाड़ का विरोध करने पर घायल हुई महिला, आंखों की रोशनी गई, आरोपी गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें