May 7, 2024 : 8:30 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

शर्मनाक:कराटे सीखने वाली किशोरी का यौन शोषण करने वाला कोच गिरफ्तार, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

फरीदाबाद10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
कराटे कोच की पहचान पर्वतीय कॉलोनी निवासी रणवीर (62) के रूप मेें हुई है। - Dainik Bhaskar

कराटे कोच की पहचान पर्वतीय कॉलोनी निवासी रणवीर (62) के रूप मेें हुई है।

ग्रेटर फरीदाबाद क्षेत्र के बीपीटीपी एरिया में कराटे सीखने वाली किशोरी का यौन शोषण करने वाले 62 वर्षीय कराटे कोच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

बता दें कि मुजेसर थाना क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी ने कराटे कोच के शोषण से परेशान होकर दो दिन पहले जहरीला पदार्थ खा लिया फिर नाले में छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने उसे किसी तरह बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर आरोपी कराटे कोच भी पहुंच गया था। कराटे कोच की पहचान पर्वतीय कॉलोनी निवासी रणवीर (62) के रूप मेें हुई है। बताया जाता है कि आरोपी के मोबाइल में कई अश्लील वीडियो भी मिले हैं। कहा जा रहा है कि आरोपी प्रेक्टिस के दौरान कपडे़ चेंज करने वाली बच्चियों का वीडियो बनाता था फिर उससे ब्लैकमेल कर यौन शोषण करता था। कहा जा रहा है कि आरोपी पीड़ित किशोरी का तीन साल से शोषण कर रहा था। मुजेसर थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

ऐसे होगा CBSE एग्जाम:10वीं-12वीं का 50-50% सिलेबस 2 टर्म में कवर होगा, टर्म-1 में सिर्फ मल्टिपल चॉइस क्वैश्चन; महामारी ने हालात बदले तो उसकी भी तैयारी

News Blast

अधिकारी-कर्मचारियों ने सीएम केयर फंड में दिया 1 दिन का वेतन

News Blast

कोरोना को हराने वाले 15 फीसदी पेशेंट को लंबे समय तक परेशान कर रही खांसी व सांसें लेने की परेशानी

News Blast

टिप्पणी दें