May 17, 2024 : 12:48 PM
Breaking News
मनोरंजन

राखी की झिड़की:कमाल खान पर भड़कीं राखी सावंत, बोलीं- वो लोखंडवाला से 750 रुपये में पैंट खरीद कर लाता है, वही पहनकर झूठ बोलता है

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान से विवाद को लेकर केआरके कई सेलेब्स के निशाने पर आ गए हैं, लेकिन उन्होंने चुप न रहने की ठानी है। अब कमाल आर खान को राखी सावंत ने जमकर लताड़ा है।राखी सलमान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और वे उनकी तारीफ में अक्सर बयान देती रहती हैं। कमाल खान के मामले में राखी ने कहा केआरके एक नंबर का झूठा है। लोखंडवाला से 750 रुपये में पैंट खरीद कर लाता है। वही पैंट पहनता है और झूठ बोलता है।

मुझे अच्छा नहीं लगता ऐसा बोलना, लेकिन मैं मजबूर हूं
एक इंटरव्यू में राखी ने कहा- वो एक नंबर का झूठा है। वो तो खुद ही झूठ बोल रहा था कि मेरी पैंट अमेरिका से आती है, दूध स्विट्जरलैंड से आता है। नीदरलैंड से पता नहीं क्या आता है। झूठ बोलता है वो। लोखंडवाला से 750 रुपये में खरीद के लाता है और वही पैंट पहनता है। सिर्फ लोगों की आलोचना करते हो। मीका ने आपके लिए सही गाना बनाया है कुत्ता है कुत्ता है। आप वैसे ही काम कर रहे हो। मुझे अच्छा नहीं लगता आपके बारे में ऐसा बोला लेकिन मैं मजबूर हूं। आप सलमान जी के खिलाफ, उनकी फिल्मों के खिलाफ और उनके एनजीओ के खिलाफ बात करते हैं, क्योंकि आप एक नंबर के झूठे हो केआरके।

कमाल का दावा पुरानी पोस्ट नहीं हटाना
कमाल ने पोस्ट में लिखा है- मैंने सलमान खान बनाम केआरके मानहानि मामले में अदालत का आदेश पढ़ा है और मैंने इसके खिलाफ उच्च न्यायालय जाने का फैसला किया है। कोर्ट ने मुझे उन वीडियो को हटाने का आदेश नहीं दिया जो मैंने अब तक पोस्ट किए हैं जैसा कि सलमान ने कहा था। लेकिन कोर्ट ने मुझे भविष्य में सलमान खान की किसी भी फिल्म की समीक्षा नहीं करने का आदेश दिया।

KRK ने मीका को सुअर बताया
पिछले दिनों मीका सिंह को जवाब देते हुए केआरके ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे उनकी तुलना सुअर से कर रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “हवस के देवता मीका सिंह को मेरा जवाब।” वीडियो में केआरके ने मीका के आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है कि कुछ दिन पहले मीका ही कह रहे थे कि वे दो दिन पहले मुंबई स्थित अपने घर से भागे हैं, फिर डेढ़ साल से फरार कैसे हो सकते हैं?

खबरें और भी हैं…

Related posts

Ahead of Baaghi 3, deconstructing Shraddha Kapoor’s career graph

Admin

OTT का नया ट्रेंड:नेटफ्लिक्स ने 3 साल में 3000 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए भारत में, 30 भाषाओं में डबिंग की सुविधा, रीजनल फिल्मों के लिए बड़ा मार्केट खुला

News Blast

बॉलीवुड को हो सकता है 7500 करोड़ का नुकसान, कार्तिक आर्यन इंटरव्यू में बोले, ‘मैं फीस कम करने के लिए तैयार हूं’

News Blast

टिप्पणी दें