May 19, 2024 : 7:14 PM
Breaking News
मनोरंजन

पायल रोहतगी गिरफ्तार:एक्ट्रेस पर अहमदाबाद में सोसाइटी के चेयरमैन को धमकी देने, गाली-गलौज करने का आरोप; पड़ोसियों ने भी की थी शिकायत

  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Ahmedabad Police Arrested Payal Rohatgi For Abusing The Chairman Of The Society And Threatening To Kill Him

अहमदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पायल पर आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी के चेयरमैन से विवाद होने के बाद सोशल मीडिया में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया था। हालांकि बाद में पोस्ट डिलीट कर दी थी। पायल पर सोसाइटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने और वहां के लोगों से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने के भी आरोप हैं।

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि पायल छोटी-छोटी सी बातों पर किसी से भी भिड़ जाती हैं। वे बच्चों तक को खेलने नहीं देतीं।

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि पायल छोटी-छोटी सी बातों पर किसी से भी भिड़ जाती हैं। वे बच्चों तक को खेलने नहीं देतीं।

मीटिंग में की थी चेयरमैन से बदतमीजी
चेयरमैन और सोसाइटी के लोगों द्वारा दर्ज शिकायत के बाद पायल रोहतगी को अहमदाबाद सैटेलाइट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शिकायत में कहा गया है कि 20 जून को सोसाइटी में एक मीटिंग हुई थी। रोहतगी इस मीटिंग की सदस्य नहीं थीं। इससे बावजूद वे बीच मीटिंग में पहुंच गई और बोलने लगीं। जब चेयरमैन ने उन्हें टोका तो सबके सामने ही चेयरमैन को गालियां देने लगीं।

सोशल मीडिया पर भी निकाली भड़ास
इसके बाद उन्होंने अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर भी निकाली थी। जिसमें एक पोस्ट में चेयरमैन का नाम लिखते हुए उनके खिलाफ अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया था। पायल ने लिखा था कि चेयरमैन कोई फैमिली प्लानिंग नहीं करता। हमारी फैमिली के लिए कुछ सोचता ही नहीं है। ये हमारी सोसाइटी में बस गुंडागर्दी करता है। हालांकि इस पर कुछ कमेंट आने के बाद रोहतगी ने पोस्ट डिलीट कर दी थी।

बच्चे खेलते दिखें तो कहती हैं- टांगें तोड़ दूंगी
सोसाइटी के एक सदस्य और पेशे से डॉक्टर जयेश के मुताबिक पायल रोहतगी का रवैया बिल्कुल भी सभ्य नहीं रहता। वे छोटी-छोटी बातों पर किसी से भी भिड़ जाती हैं। इतना ही नहीं वे सोसाइटी के बच्चों तक को नहीं छोड़तीं। अगर सोसाइटी कंपार्टमेंट में बच्चे खेलते-कूदते और मस्ती करते नजर आते हैं तो वे कहती हैं कि अगर जरा सी भी आवाज आई तो नीचे आकर टांगें तोड़ दूंगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

माधुरी दीक्षित ने इसी फिल्म में पहली बार दिया था डेथ सीन, नाना पाटेकर को बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए मिला था नेशनल अवॉर्ड

News Blast

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने पूछा- ‘हत्या’ के दिन दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान सुशांत से क्यों मिला था?’ रिया चक्रवर्ती पर भी बोला हमला

News Blast

लव रंजन और इम्तियाज अली स्टाइल की रोम-कॉम फिल्म बनाने की नाकाम कोशिश, यामी गौतम का किरदार है बेहद कन्फ्यूज्ड

News Blast

टिप्पणी दें