April 28, 2024 : 12:54 PM
Breaking News
क्राइम

कर्नाटक: झूठी शान की खातिर दलित युवक और मुस्लिम लड़की की हत्या, चार लोग गिरफ्तार

कर्नाटक के विजयपुरा जिले में कथित तौर पर झूठी शान की खातिर हत्या का मामला सामने आया है. एक मुस्लिम परिवार ने अपनी बेटी और एक दलित युवक की कथित तौर पर पीट-पीट कर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उनके बीच प्रेम संबंध थे. विजयपुरा के पुलिस अधीक्षक अनुपम अग्रवाल ने बताया कि लड़की के पिता और उसके भाई समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक व्यक्ति फरार है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार को विजयपुरा के देवरा हिप्पारागी तालुक के सालादाहल्ली गांव में हुई जिसमें 19 वर्षीय बसवराजू और 16 वर्षीय दावालाबी पर हमला हुआ. मुस्लिम परिवार ने पहले भी लड़के को लड़की से दूर रहने की चेतावनी दी थी लेकिन उसने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया. पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर लड़का-लड़की एक खेत में थे तभी लड़की का पिता और भाई, तीन अन्य लोगों के साथ वहां पहुंच गए और दोनों पर पत्थर और लाठियों से हमला कर दिया. उनकी हत्या के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए.

पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बुधवार को इस मामले में दो लोगों को और फिर गुरुवार अन्य दो लोगों की गिरफ़्तारी हुई. पुलिस ने कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा. उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी, ताकि आगे से कोई ऐसी घटना को अंजाम देने से पहले परिणाम के बारे में सोच ले. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें-

देश के 8 राज्यों में डेल्टा प्लस का कहर, खतरा बढ़ने के बावजूद हर 3 में से 2 लोग मास्क को लेकर लापरवाह

Petrol Diesel 24 June: अब पेट्रोल 110 रुपये लीटर के बेहद करीब, पटना में 100 रुपये होने की कगार पर

Related posts

बदला मौसम का मिजाज, रीवा-शहडोल, जबलपुर समेत इन जिलों में बारिश की संभावना

News Blast

इंदौर में नाबालिग का अपहरण कर किया ‘रेप’, आरोपी गिरफ्तार

News Blast

Indore news: चोरी के जुर्म में पेश होने आया था कोर्ट, वकील की फीस के रुपये नहीं थे तो चुरा ली बाइक, कबाड़ी से सौदा भी कर दिया

News Blast

टिप्पणी दें