May 17, 2024 : 4:07 PM
Breaking News
करीयर

OSSSC ने रेवेन्यू इंस्पेक्टर के 586 पदों पर निकाली वैकेंसी, पढ़ें डिटेल्स

[ad_1]

ओडिशा सब-ऑर्डिनेट कर्मचारी चयन आयोग (OSSSC) ने ओडिशा सरकार के रेवेन्यू और डिजास्टर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के अंडर विभिन्न जिला प्रतिष्ठानों में कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर रेवेन्यू इंस्पेक्टर की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं.

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार OSSSC RI भर्ती 2021 के लिए आयोग के पोर्टल osssc.gov.in पर जाकर 24 जून यानी आज से  आवेदन कर सकते हैं. OSSSC RI भर्ती 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 23 जुलाई है. उम्मीदवारों को 30 जुलाई तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन जमा कर दें.

रेवेन्यू इंस्पेक्टर के 586 रिक्त पदों पर होनी है भर्ती

बता दें कि ओडिशा सब-ऑर्डिनेट कर्मचारी चयन आयोग रेवेन्यू इंस्पेक्टर के 586 रिक्त पदों को भरने के लिए इस रिक्रूटमेंट ड्राइव को संचालित कर रहा है. गौरतलब है कि इन पदों के लिए सभी जिलों में लिखित परीक्षा सितंबर 2021 में होने की संभावना है.

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

आयु सीमा- इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 20 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आयु की गणना 1 जनवरी 2021 से की जाएगी. वहीं बता दें कि सरकार के नियमों के मुताबिक उम्र सीमा में कैटेगिरी वाइज छूट भी दी जाएगी.

आवेदन शुल्क

एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग को छोड़कर सभी आवेदकों को 100 रुपये का परीक्षा शुल्क देना होगा. शुल्क का भुगतान 24 जून से 23 जुलाई 2021 के बीच किया जाना चाहिए.

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन

उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए. इसके साथ ही कंप्यूटर एप्लीकेशन की नॉलिज भी होनी चाहिए.

ध्यान दें कि रेवेन्यू इंस्पेक्टर के पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स को ओडिया बोलना, पढ़ना और लिखना आना चाहिए.

ये भी पढ़ें

CBSE Board Results 2021 Helpdesk: सीबीएसई ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट तैयार करने के लिए शुरू की हेल्प डेस्क, स्कूलों की करेगी मदद 

BPSC DPRO Recruitment 2021: डिस्ट्रिक्ट पब्लिक रिलेशन ऑफिसर के पदों पर दोबारा मांगे गए आवेदन, ऐसे करें अप्लाई

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

युवती ने ट्यूशन टीचर के बेटे को दी खौफनाक मौत, फिर जेवर-नगद लेकर हुई फरार

News Blast

जबलपुर पहुंची फिल्‍म अभिनेत्री जयाप्रदा ने धुआंधार को देखकर कहा- वाव…ब्यूटीफुल

News Blast

सरकारी नौकरी:ISRO ने अप्रेंटिस के 160 पदों पर भर्ती के लिए मांगे आवेदन, 26 जुलाई तक जारी रहेगी एप्लीकेशन प्रोसेस

News Blast

टिप्पणी दें