May 19, 2024 : 4:26 AM
Breaking News
मनोरंजन

सराहना: ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर देखने के बाद सामंथा अक्किनेनी की एक्टिंग पर फिदा हुईं कंगना रनोट, बोलीं-इस लड़की ने मेरा दिल जीत लिया

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

28 मिनट पहले

कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर देखने के बाद साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की जमकर तारीफ की है। मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज का ट्रेलर एक दिन पहले 19 मई को रिलीज कर दिया गया था। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस मनोज और सामंथा की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस बीच कंगना ने भी सोशल मीडिया स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस वेब सीरीज में सामंथा की एक्टिंग की सराहना की है।

इस लड़की ने मेरा दिल जीत लिया है: कंगनाकंगना रनोट ने वेब सीरीज से सामंथा के किरदार का एक फोटो शेयर कर लिखा, “इस लड़की ने मेरा दिल जीत लिया है।” सामंथा ने कंगना के तारीफ करने पर कमेंट कर उन्हें धन्यवाद भी कहा है। वहीं नागा चैतन्‍य ने भी अपनी पत्नी की शानदार एक्‍ट‍िंग से इम्‍प्रेस होकर ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, “लव इट-10/10।” इस पर सामंथा ने कमेंट करते हुए अपने पति से मजेदार सवाल पूछा है। उन्होंने लिखा, ” ये रेटिंग ट्रेलर के लिए है या मेरे लिए।” वहीं बुधवार को सामंथा ने ट्रेलर शेयर कर लिखा था, “उम्मीद है कि ये आपको पसंद आएगा। ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।” सीरीज का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

महिला अतंकवादी राजी के करिदार में नजर आईं सामंथाइस एक्शन-ड्रामा वेब सीरीज के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी और सामंथा दोनों एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। मनोज सीरीज में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं। वे एक ऐसे जासूस हैं, जो अपने परिवार को भी नहीं बता सकता कि वे करता क्या है। परिवार वाले उसे आम दफ्तर में काम करने वाले किसी कर्मचारी की तरह ही तवज्जो देते हैं। हालांकि, अपने प्रोफेशन में श्रीकांत की जान हमेशा खतरे में बनी रहती है। ट्रेलर में देखने के बाद साफ है कि इस सीजन में भी मनोज वाजपेयी परिवार, दफ्तर और देश हर जिम्मेदारी को निभाते दिखाई देने वाले हैं। वहीं सामंथा अक्किनेनी सीरीज में एक महिला अतंकवादी राजी के अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में जासूस मनोज और अतंकवादी सामंथा की भिड़ंत भी दिखाई गई है। सामंथा इस सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रही हैं।

‘द फैमिली मैन 2’ 4 जून को होगी रिलीजमेकर्स ने हाल ही में वेब सीरीज की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी थी। OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की ‌‌‌वेब सीरीज ‘तांडव’ के विवाद के बाद, मेकर्स ने इस सीरीज की रिलीज पर रोक लगा दी थी। तकरीबन 4 महीने के इंतजार के बाद, मेकर्स ने इसे 4 जून को रिलीज करने का फैसला किया। निर्माता-निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. के इस वेब शो में मनोज और सामंथा के अलावा सीमा बिस्वास, सनी हिंदुजा, दर्शन कुमार, श्रेया धन्वंतरी, मिमे गुप्ता, प्रियमणि, शारिब हाशमी और एन अलगमपेरुमल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

सुशांत काे न्याय दिलाने 24 घंटे में 16.85 लाख से ज्यादा लोगों ने Change.org पर पिटीशन साइन की

News Blast

ट्रोलर्स के निशाने पर सारा:असम के कामाख्या देवी मंदिर पहुंची सारा अली खान, फोटोज देख ट्रोलर्स ने पूछा-आप हिंदू हो या मुस्लिम?

News Blast

एक्ट्रेस बोलीं- जिस बिल्डिंग में रहती हूं, वो शरद पवार से ताल्लुक रखती है; एनसीपी चीफ ने कहा- मेरी भी इच्छा है कि कोई मेरे नाम इमारत लिख दे

News Blast

टिप्पणी दें