May 17, 2024 : 1:30 PM
Breaking News
करीयर

Rajasthan NHM CHO परिणाम 2021 जारी, कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर के 7810 पदों पर होनी है भर्ती

[ad_1]

नेशनल हेल्थ मिशन कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर, राजस्थान (NHM CHO)रिजल्ट 2020 जारी कर दिया गया है.  इस परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rajswasthya.nic.in पर जाकर अपना परिणाम चेक कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं.

बता दें कि राजस्थान NHM CHO रिजल्ट 2020 को MCQ बेस्ड लिखित परीक्षा के लिए जारी किया गया है. शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट ब्रिज कोर्स ज्वाइन करने से पहले पांच साल के लिए 5 लाख रुपये के बॉंन्ड को साइन करना होगा. बॉन्ड नोटराइज्ड 500 रुपये के नॉन ज्यूडिशियल स्टैंप पेपर पर होगा.  

कैंडिडेट्स को सेलेक्शन के बाद एनओसी जमा कराना अनिवार्य

कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि एक बार सेलेक्ट किए जाने के बाद उन्हें अपने एंपलॉयर्स से एनओसी लेकर जमा करना होगा.  6 महीने के ब्रिज कोर्स में शामिल होने के लिए एनओसी की जरूरत होती है. राजस्थान NHM CHO के लिए कॉन्ट्रैक्चुअल पद ज्वाइन करने से पहले उम्मीदवारों को अपने पद से इस्तीफा देना होगा. इसके अलावा वैरिफिकेशन के उद्देश्य के लिए जरूरी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स को प्रस्तुत करने पर आगे की सूची और पुष्टि संभव है.

जिलेवार आवंटन सूची जारी की गई है

गौरतलब है कि आयुष्मान भारत व्यापक प्राइमरी हेल्थ केयर की गाइडलाइन्स के मुताबिक हेल्थ एंड अवेयनेस सेंट्रस में कॉन्ट्रैक्चुअल पोस्ट के लिए राजस्थान एनएचएम सीएचओ परिणाम 2020 घोषित किया गया है. मेडिकल, हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट ने जिलेवार आवंटन सूची भी जारी की है.

कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर के कुल 7810 पदों पर भर्ती की जाएंगी

बता दें कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन राज्य स्वास्थ्य समिति, राजस्थान के अंतर्गत उप स्वास्थ्य केंद्र स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र द्वारा कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों के लिए कुल 7810 भर्ती की जाएंगी. अपडेट के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक करें

ये भी पढ़ें

CBSE 10th Borad Result: मार्क्स अपलोड करने के लिए ‘e Pareeksha’ पर लिंक एक्टिव, 20 जून तक रिजल्ट

AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021: प्रोफेसर सहित 127 फैकल्टी पोस्ट के लिए करें ऑनलाइन आवेदन, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

चुनाव ड्यूटी कर रहे रोजगार सहायक की हत्या कर लाश कुएं में फेंकी

News Blast

आज दुर्गा अष्टमी पर बना दुर्लभ योग, इस शुभ मुहूर्त में करें मां की आराधना और कन्या पूजन

News Blast

बेनेट यूनिवर्सिटी के बीए इन लिबरल आर्ट्स या बीसीए इन डेटा साइंस और क्लाउड कंप्यूटिंग प्रोग्राम में अभी नामांकन करवाएं

News Blast

टिप्पणी दें