May 13, 2024 : 1:01 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

बुध ग्रह का राशि परिवर्तन: 25 मई तक मेष, कर्क, सिंह, तुला और धनु राशि वाले लोगों के लिए अच्छा समय

[ad_1]

Hindi NewsJeevan mantraJyotishBudh Taurus Rashi Parivartan (Transit In Taurus) April 2021; Rashifal (Astrological) Predictions For Leo, Libra, Sagittarius, Aquarius And Other Zodiac Signs

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 घंटे पहले

कॉपी लिंकबुध के राशि बदलने से मिथुन, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को रहना होगा संभलकर

बुध ग्रह 30 अप्रैल को बदलकर वृष में आ रहा है और 25 मई तक इसी राशि में रहेगा। इस ग्रह की चाल में बदलाव होने से 5 राशियों के लिए अच्छा समय शुरू हो जाएगा। वहीं, मिथुन, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। इनके अलावा 4 राशियों के लिए मिला-जुला समय रहेगा।

शुभ : मेष, कर्क, सिंह, तुला, धनु राशिवृष राशि में बुध के आ जाने से मेष, कर्क, सिंह, तुला और धनु राशि वाले लोगों के लिए अच्छा समय रहेगा। इन राशियों के लोगों को जॉब और बिजनेस में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। रुका हुआ पैसा मिलने के भी योग बन रहे हैं। लेन-देन और निवेश में फायदा हो सकता है। इसके अलावा इन राशियों के लोग बड़े कामकाज की योजनाएं बनाएंगे। इन लोगों की तर्क शक्ति भी बढ़ेगी।

सामान्य : वृष, कन्या, वृश्चिक, मकर राशिबुध के राशि परिवर्तन से वृष, कन्या, वृश्चिक और मकर राशि वाले लोगों के लिए समय सामान्य रहेगा। इन 4 राशि वाले लोगों के सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। कामकाज को लेकर नए और बड़े लोगों से मुलाकात हो सकती है। रोजमर्रा के कामों में मेहनत भी ज्यादा करनी पड़ेगी। दौड़-भाग बनी रहेगी। साथ ही लेन-देन और निवेश सोच-समझकर करना होगा। सेहत के मामलों में इन राशि वालों को संभलकर रहना होगा।

अशुभ : मिथुन, कुंभ और मीन राशिवृष राशि में बुध के आने से मिथुन, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। इन 3 राशियों के लोगों की आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। सेविंग खत्म होने और निवेश में नुकसान होने की आशंका है। लेन-देन में भी सावधानी रखनी होगी। किस्मत का साथ नहीं मिल पाएगा। नसों से संबंधी रोग हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों के कामकाज में बदलाव और स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

6 जुलाई का मूलांक 6 और भाग्यांक 8 है, किसी प्रसिद्ध व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, धन लाभ मिल सकता है

News Blast

विश्व खुशहाली दिवस आज: फिनलैंड के लोग सबसे ज्यादा खुश, तो अफगानिस्तान के सबसे कम, भारत का स्थान 139वां

Admin

पुरुषोत्तम महीने में सिर्फ चार श्लोक के जाप करने से ही मिल सकता है श्रीमद्भागवत पढ़ने का पुण्य

News Blast

टिप्पणी दें