May 16, 2024 : 8:51 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Uttar Pradesh Sambhal Latest News Update । Stone Pelting On Police In Sambhal | गैंगस्टर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, गाड़ी का शीशा टूट, आरोपी भाग निकला, चार हमलावर पकड़े गए

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संभल39 मिनट पहले

कॉपी लिंकघटना के बाद से गांव में पुलिस फोर्स तैनात। - Dainik Bhaskar

घटना के बाद से गांव में पुलिस फोर्स तैनात।

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पशु तस्कर गैंगस्टर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। इससे पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया। पुलिस टीम को मौके से जान बचाकर भागना पड़ा। इस दौरान गैंगस्टर का आरोपी मौके से भाग गया। उसके बाद तीन थानों के पुलिस बल के साथ अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। आरोपियों के घर दबिश देकर चार लोगों को पकड़ा गया है। जिन पर विधिक कार्रवाई जारी है।

पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ासदर कोतवाली के दरोगा अजय कुमार टीम के साथ शनिवार की रात नूरियो सराय गांव में पशु तस्कर और गैगस्टर वारंटी अपराधी निवर्तमान प्रधान मोबिन के बेटे असद को पकड़ने के लिए गए थे। जैसे ही टीम गांव पहुंची और अपराधी को पकड़ने की तैयारी में थी कि तभी गांव और परिवार के लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। जिससे पुलिस की गाड़ी के शीशे भी टूट गए। इसके बाद पुलिस टीम को जान बचाकर गांव से भागना पड़ा। पुलिस टीम पर हुए हमले की सूचना अधिकारियों को दी गई। बाद में और भी फोर्स मौके पर पहुंची। घटना की सूचना पाते ही अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जयसवाल भी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनात कर दी गई है। अपराधी की तलाश जारी है।

भागे अपराधी की तलाश जारी

पुलिस गैंगस्टर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए गई थी। महिला कांस्टेबल के साथ महिलाओं ने हाथापाई की है। पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया गया। जिसमें एक गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया। पुलिस पर हमलावर हुए लोगों में से कई लोगों को पकड़ लिया गया है। जिनसे पूछताछ चल रही है। पुलिस पर हमला कररने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। भागे गैंगस्टर की तलाश में टीमों को लगाया गया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

एमपी में अब तक 32.6 इंच बारिश, सामान्य से 10% ज्यादा; 9 जिलों में हालात बिगड़े, भोपाल समेत 18 जिलों में आज ऑरेंज अलर्ट

News Blast

फिर डराने लगा यह सीन! सिर पर बोझ, साथ में बच्चे-पत्नी और मां, बिहार लौटने लगे प्रवासी मजदूर

News Blast

स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने जिला अस्पताल में कोविड आईसीयू का उद्घाटन किया; अब रायसेन के मरीजों को भोपाल नहीं जाना पड़ेगा

News Blast

टिप्पणी दें