May 6, 2024 : 11:33 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

OnePlus Watch Sale Will Start On April 21, Know Its Price And Features

[ad_1]

OnePlus के शौकीन लोगों के लिए हाल ही में OnePlus Watch लॉन्च की गई. अगर आप इसे खरीदने के लिए इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है. कंपनी 21 अप्रैल से इसकी बिक्री शुरू करने जा रही है. इसकी पहली सेल 21 अप्रैल को रेड कैबल क्लब मेंबर्स के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सुबह 9 बजे से शुरू होगी. इस स्मार्टवॉच को 16,999 रुपये की कीमत के साथ भारतीय बाजार में उतारा गया था, लेकिन आप इसे 14,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी प्राइस पर खरीद पाएंगे.  

इनके लिए 22 अप्रैल को होगी सेल(OnePlus Watch Sale in India)OnePlus Watch के मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर कलर मॉडल को 14,999 रुपये की स्पेशल प्राइस पर खरीदने का मौका मिलेगा. नॉन-मेंबर्स के लिए इसी स्पेशल प्राइस में वनप्लस वॉच की सेल 22 अप्रैल से शुरू होगी. ये सेल ऑनलाइन और ऑफलाइन होगी. वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा आप इस वॉच को Flipkart और Amazon के साथ-साथ वनप्लस एक्सक्लूसिव स्टोर और पार्टनर आउटलेट से भी खरीद सकेंगे.

OnePlus Watch के स्पेसिफिकेशंसOnePlus Watch में 46mm का डायल दिया गया है. इसमें 1.39 इंच एचडी AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है. पावर के लिए वनप्लस वॉच में 402mAh की बैटरी दी गई है. इसमें 4GB स्टोरेज दी गई है. ये वॉच Google Wear ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट करती है. OnePlus Watch और OnePlus Watch RX दो वेरिएंट में अवेलेबल है.

मिलेंगे ये फीचर्सOnePlus Watch में हार्ट रेट सेंसर, वर्क आउट डिटेक्शन, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वॉच में कई मोड्स दिए जाएंगे जिनके मुताबिक वॉच फेस सेलेक्ट कर सकते हैं. इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे. खास बात ये है कि ये सिर्फ 20 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी. इसके बाद आप इसे पूरे हफ्ते चला सकते हैं. OnePlus की इस स्मार्टवॉच को डस्ट और वॉटर रसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है.

ये भी पढ़ें

1000 रुपए से कम कीमत वाले इन Earphones के बारे में जान लीजिए

Sony Xperia 1 III आज भारत में हो सकता है लॉन्च, 63 MP कैमरे के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

[ad_2]

Related posts

मार्केट स्ट्रेटजी: इमोशनल वैल्यू का लाभ उठाने ग्रेविटास को सफारी नाम से लाएगी टाटा, दिसंबर’19 में 63 यूनिट बिकने के बाद बंद किया था प्रोडक्शन

Admin

Aadhaar Virtual Id: हर जगह आधार कार्ड ले जाने की जरुरत नहीं, मिनटों में बनाएं इसकी वर्चुअल आई डी और करें जरूरी काम

News Blast

MP Board 10th Result 2022 : मजदूर पिता ने पढ़ाई में कमी नहीं आने दी, बेटी नैनसी ने टॉप कर पूरा किया सपना

News Blast

टिप्पणी दें