May 16, 2024 : 9:40 PM
Breaking News
करीयर

सरकारी नौकरी: उत्तर प्रदेश में सब इंस्पेक्टर समेत अन्य पदों के लिए करें अप्लाई, 9534 पदों पर भर्ती के लिए आज से शुरू आवेदन

[ad_1]

Hindi NewsCareerUPPRPB Sarkari Naukri | UPPRPB SI And More Recruitment 2021: 9534 Vacancies For SI And More Posts, Uttar Pradesh Police Recruitment And Promotion Board Notification For Details Like Eligibility, How To Apply

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

14 घंटे पहले

कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट और प्रमोशन बोर्ड (UPPRPB) ने सब इंस्पेक्टर, प्लाटून कमांडर और फायर ऑफिसर के 9534 पदों पर भर्ती के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस आज यानी 01 अप्रैल से शुरू हो गए। इन पदों के लिए मेल और फीमेल दोनों कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स का सिलेक्शन लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट और मेडिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। आवेदन प्रक्रिया 30 अप्रैल तक जारी रहेगी।

योग्यता

सब इंस्पेक्टर और प्लाटून कमांडर- कैंडिडेट्स किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएट होने चाहिए।फायर ऑफिसर- कैंडिडेट्स के पास साइंस स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम उम्र 28 साल होनी चाहिए। रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को नियमानुसार उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को 400 रुपए एप्लीकेशन फीस जमा करनी होगी। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

जरूरी तारीखें

आवेदन शुरू होने का तारीख -01 अप्रैलआवेदन की आखिरी तारीख- 30 अप्रैलआवेदन शुल्क जमा करने की तारीख – 30 अप्रैल

ऐसे करें आवेदन

इन पदों के लिए कैंडिडेट्स बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट http://uppbpb.gov.in/ के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

Sarkari Naukri LIVE Updates: रेलवे, पुलिस समेत राज्य के इन सरकारी विभागों में निकली भर्तियां, देखें डिटेल्स

News Blast

मध्य प्रदेश व्यापमं ने 282 पदों पर जेल प्रहरी की भर्ती के लिए मांगे आवेदन, 10 अगस्त तक करें अप्लाय, 2017 के बाद अब जारी किया नोटिफिकेशन

News Blast

पति बना कातिल! प्रेमिका संग रचा खूनी साजिश, इंटरनेट पर 2 महीने से कॉन्ट्रैक्ट किलर की हो रही थी तलाश

News Blast

टिप्पणी दें