May 2, 2024 : 9:59 AM
Breaking News
MP UP ,CG

इंदौर पुलिस का बड़ा सर्चिंग ऑपरेशन: वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों के बाद 60 जवानों के साथ 5TI ने मारे छापे ; कंजर डेरों पर एक-एक घर की तलाशी ली

[ad_1]

Hindi NewsLocalMpIndoreSearching Of The Tents Of The Congeries, Major Search Operation After The Incident Of Car Theft,

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर29 मिनट पहले

कॉपी लिंककंजरो के घर पर पुलिस की सर्चिंग - Dainik Bhaskar

कंजरो के घर पर पुलिस की सर्चिंग

शहर में लगातार वाहन चोरी और लूट-डकैती जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इसके चलते 60 से अधिक पुलिसकर्मियों ने कंजरों के डेरों पर छापेमारी कार्रवाई की। देवास के नजदीक पुलिसकर्मी और अफसरों की टीम ने दानीघाटी, चिड़ावद समेत अन्य डेरों की तलाशी ली। लेकिन कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी।

ASP जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि वाहन चोरी में विभिन्न स्थानों से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह कार्रवाई की गई। बदमाशों की पहचान कर उनके रूट मैप को स्कैन किया गया। इसके बाद देवास की धानी के कंजर गिरोह के बदमाशों के घरों पर दबिश दी गई। खजराना CSP अनिल सिंह राठौर के निर्देशन में विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी, तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा, बाणगंगा थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी व दो अन्य TI सहित करीब 60 जवानों के साथ कंजरों के डेरों पर सर्चिंग की। शाम से लेकर देर रात तक टीम ने कंजर गिरोह के एक-एक बदमाशों के घर चेक किए।

देर रात तक सर्चिंग करती रही पुलिस

देर रात तक सर्चिंग करती रही पुलिस

सितंबर 2020 में देवास पुलिस ने कंजरों के गिरोह पर छापामार कार्रवाई करते हुए लगभग 15 करोड़ के मोबाइल जब्त किए थे। यह अंतरराज्यीय गिरोह देवास के टोंक खुर्द का था। गिरोह के सदस्य ट्रक कटिंग करके मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक्स सामान चोरी करते और उसे प्रदेश के बाहर बेच देते थे।

कुख्यात है कंजर बादल और अमर की जोड़ीपुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि देवास जिले के नेवरी चौकी के अंतर्गत आने वाली धानी घाटी में बादल और अमर कंजर की जोड़ी कुख्यात है। वहां इस गैंग का आतंक है। बादल और अमर को देवास के आसपास थानों की पुलिस ढूंढ रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

Property Dealer Attacks By Up Criminal In Prayagraj, Admitted To Private Hospital | प्रयागराज में प्रॉपर्टी डीलर पर बदमाशों ने किया हमला, मृत समझकर भागे; हालत गंभीर

Admin

6 माह की गर्भवती का शव बाइक पर लेकर घूमते रहे थे पति औऱ देवर, शार्ट पीएम में बच्चा दानी फटने से मौत होने का हुआ खुलासा

News Blast

हिजाब विवाद: शिक्षा में क्या पीछे छूट सकती हैं मुसलमान लड़कियां ?

News Blast

टिप्पणी दें