April 28, 2024 : 10:36 PM
Breaking News
खेल

स्पेनिश फुटबॉल टूनार्मेंट कोपा डेल रे: 30 बार का चैंपियन बार्सिलोना 42वीं बार फाइनल में; सेमीफाइनल के दूसरे लेग में 3-0 से जीता

[ad_1]

Hindi NewsSportsCopa Del Rey 30 time Champion Barcelona In 42nd Final; Won 3–0 In The Second Leg Of The Semi finals

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बार्सिलोनाएक घंटा पहले

कॉपी लिंकबार्सिलोना के ब्रेथवेट ने हेडर से गोल कर टीम को फाइनल में पहुंचाया। - Dainik Bhaskar

बार्सिलोना के ब्रेथवेट ने हेडर से गोल कर टीम को फाइनल में पहुंचाया।

स्पेनिश क्लब बार्सिलोना अपने देश के सबसे पुराने फुटबॉल टूर्नामेंट कोपा डेल रे के खिताबी मुकाबले में पहुंच गया है। 30 बार के चैंपियन बार्सिलोना ने 5 बार के चैंपियन सेविला को सेमीफाइनल के दूसरे लेग में 3-0 से हराया। बार्सिलोना ने एक गोल इंजरी टाइम और एक एक्स्ट्रा टाइम में किए।

118 साल पुराने टूर्नामेंट में 42 वीं बार फाइनल में पहुंचा​​​​​​​क्लब 42वीं बार 118 साल पुराने टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा। सेविला ने पहला लेग 2-0 से अपने नाम किया था। इस तरह बार्सिलोना को सेमीफाइनल में 3-2 से जीत मिली। घरेलू मैदान केंप नाऊ पर बार्सिलोना की ओर से ओसमाने डेंबेले ने 12वें, गेरार्ड पिक ने 90+4वें, मार्टिन ब्रेथवेट ने 95वें मिनट में गोल किए।

सेविला के फर्नांडो को 90+2वें और लुक डि जोंग को 103वें मिनट में रेड कार्ड दिखाया गया। फाइनल में बार्सिलोना का सामना एथलेटिक बिलबाओ और लेवांते के मुकाबले के विजेता से होगा। दोनों का पहला लेग 1-1 से बराबर रहा था।

प्रीमियर लीग: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने लगातार दूसरा ड्रॉ खेला, दूसरे पर कायम​​​​​​​​​​​​​​इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रीमियर लीग में लगातार दूसरा मुकाबला ड्रॉ खेला। 13वें नंबर की टीम क्रिस्टल पैलेस ने यूनाइटेड को घरेलू मैदान पर 0-0 के ड्रॉ पर रोक दिया। यूनाइटेड 27 मैच में 51 पॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर कायम है। मैनचेस्टर सिटी (65) पहले और लीस्टर सिटी (50) तीसरे नंबर पर है। वहीं, पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने घरेलू लीग-1 में 15वें नंबर की टीम बोरडेक्स को 1-0 से मात दी। पाब्लो सराबिया ने 20वें मिनट में गोल किया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

Ratlam Court News: तिहरे हत्याकांड में नाबालिग को तिहरा आजीवन कारावास, सात आरोपितों पर चल रही सुनवाई

News Blast

जोकोविच रिकॉर्ड 52वीं बार मास्टर्स 1000 के फाइनल में; जबकि महिला सिंग्लस में सिमोना हालेप तीसरी बार पहुंची

News Blast

शादी में खुशी से नाच रहा था युवक, अचानक बेसुध होकर गिरा, दोबारा उठा ही नहीं; मौत

News Blast

टिप्पणी दें