July 25, 2024 : 8:59 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

शादी में खुशी से नाच रहा था युवक, अचानक बेसुध होकर गिरा, दोबारा उठा ही नहीं; मौत

OMG: मध्य प्रदेश के बैतूल में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. दरअसल, शाहपुर इलाके में अनंतलाल उइके के कजिन की शादी थी. शनिवार को उसका रिसेप्शन था और रिश्तेदार-दोस्त डीजे पर नाच रहे थे. इस बीच अनंत भी ‘एक चुम्मा तो मुझको उधार दे दे…’ गाने पर नाचने लगा. नाचते-नाचते अचानक वह गिर पड़ा. रिश्तेदारों-दोस्तों ने समझा कि वह नाटक कर रहा है. लोगों को लगा कि यह उसके डांस का कोई नया स्टेप है. लेकिन, जब बहुत देर तक वह नहीं उठा, तो उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल से एक विचलित करने वाला मौत का वीडियो सामने आया है. यहां रिश्तेदार की शादी में डांस करते-करते एक युवक की जान चली गई. पहले तो रिश्तेदारों और दोस्तों को लगा कि युवक मस्ती कर रहा है और यह डांस करने का कोई नया तरीका है, लेकिन जब उसे हिलाकर देखा गया तो वह नहीं उठा. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बैतूल के शाहपुर इलाके की शनिवार देर रात की है. जामुन ढाना में 30 साल के अंतलाल उइके की डांस स्टेज पर मौत हो गई है. वह चचेरे भाई सोनू कुमरे की शादी में आया था. शुक्रवार की शादी की रिसेप्शन शनिवार को था. बताया जाता है कि अनंत की तीन बहनें हैं. उसकी एक 5 साल की बेटी भी है.गौरतलब है कि जब रिसेप्शन चल रहा था, तभी सब रिश्तेदार डीजे पर डांस कर रहे थे. इसके बाद अनंत भी स्टेज पर पहुंचा और ‘एक चुम्मा तो मुझको उधार दे दे…’ गाने पर नाचने लगा. सब उसके डांस का आनंद उठा रहे थे, इस बीच अचानक वह गिर गया. परिवारवाले और दोस्त समझे कि वह नाटक कर रहा है. कुछ देर बाद उन्हें शक हुआ तो सभी ने उसे हिलाया, लेकिन वह बड़ी देर तक नहीं उठा. उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि उसने शराब भी पी रखी थी.

कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत- डॉक्टर

डॉक्टर के अनुसार युवक की मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट है. इस तरह के मामले में दिल अचानक काम करना बंद कर देता है और पल भर में व्यक्ति की मौत हो जाती है. इस घटना के बाद विवाह समारोह में मातम पसर गया. जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद  युवक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

Related posts

पुराणों में कहा गया है जमीन पर बैठकर खाना चाहिए खाना, आयुर्वेद कहता है इससे जल्दी पच जाता है भोजन और शरीर को मिलती है ताकत

News Blast

नवाबों की नगरी में सांस लेना हुआ मुश्किल; 24 घंटे में लखनऊ के एयर क्वालिटी इंडेक्स में 16 प्वाइंट की हुई बढ़ोतरी

News Blast

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने कई बदलावों के साथ जारी किए नए ITR फॉर्म, 30 नवंबर तक भरना है रिटर्न

News Blast

टिप्पणी दें