May 14, 2024 : 8:16 PM
Breaking News
MP UP ,CG

crime bulletin; crime latest video news 25 feb 2021 | भोपाल में बदमाश ने बीच सड़क दोस्त का गला रेता, पानीपत में थाने से 50 मीटर दूर छात्र की हत्या

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 घंटे पहले

हमलावर ने बीच सड़क पर दोस्त का गला रेताभोपाल में बदमाश ने दोस्त की बीच सड़क पर गला रेतकर हत्या कर दी। हमलावर ने पहले तो चाकू से अपने दोस्त का गला रेत दिया फिर उसके पेट पर वार किए। घटना शहर के गौतमनगर इलाके के पीजीबीटी कॉलेज के पास हुई। आरोपी नदीम बच्चा ने अपने साथियों फैजान और सैय्यद के साथ मिलकर यह वारदात की। घटना में मारे गए शख्स का नाम सादाब जहरीला था।

थाने से 50 मीटर दूर 11वीं के स्टूडेंट की हत्यापानीपत के सिटी थाने से सिर्फ 50 मीटर दूर बस स्टैंड के पास 8-10 युवकों ने 11वीं के स्टूडेंट के सीने में सुआ (धारदार हथियार) घोंपकर उसकी हत्या कर दी। उसे जमकर पीटा भी। जींद के कालवा गांव का निवासी 17 साल का सागर कुंडू अपनी मां के साथ मॉडल टाउन की मुखिजा कॉलोनी में रहता था। वह अपने एक दोस्त के साथ बस स्टैंड के पास ब्लैक डोर कैफे आया था। सागर के दोस्त का कुछ युवकों से विवाद चल रहा था। वहां वे युवक भी आ गए। दोस्त को बचाने की कोशिश में आरोपियों ने सागर को मार डाला।

मंदिर से 400 साल पुरानी प्रतिमा चोरीइंदौर में नृसिंह मंदिर से चोर अष्टधातु की प्रतिमाएं चुरा ले गया। चोरी गई प्रतिमाओं में एक 400 साल पुरानी नृसिंह भगवान की प्रतिमा है। 10 छोटी-बड़ी प्रतिमाओं के अलावा तांबे और पीतल के बर्तन भी चोरी गए हैं। मंदिर पंढरीनाथ थाना इलाके में है। मंदिर प्रबंधक तारा देवी ने बताया कि वारदात से पहले चोर ने उनके कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी थी।

15 सेकंड में बाइक चुरा ले गए बदमाशकोटा के किशोरपुरा थाना इलाके से दिन दहाड़े बदमाश दो घंटे में दो बाइक लेकर फरार हो गए। दोनों वारदात मात्र 500 मीटर की दूरी पर हुईं। बल्लभ नगर में दो बदमाशों ने बाइक चोरी की वारदातें की। बदमाशों ने ढाई मिनट तक गली में रैकी की। फिर मौका देखकर घर के बाहर खड़ी बाइक का मात्र 15 सेकंड में लॉक खोला और लेकर फरार हो गया। दूसरी घटना बल्लभ नगर से 500 मीटर दूर सिंधी कॉलोनी में हुई। दोनों वारदातें CCTV में कैद हो गईं।

मामूली विवाद में व्यक्ति को गोली मारीगुड़गांव में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। अर्थ मूवर्स ग्रुप का संचालक बताया जा रहा यह शख्स कूल्हे, कंधे और पैरों में गोलियां लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने हमले के आरोपी दो भाइयों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना भोंडसी थाना क्षेत्र से जुड़ी है। कादरपुर निवासी सुरजीत ने बताया है कि वह मकान के प्लॉटों में मिट्टी डालने और लेवल करने का काम करता है। उसने सतीश के प्लॉट में पांच ट्रैक्टर मिट्टी डाली थी। जब लेबल करने के लिए JCB लेकर प्लॉट पर पहुंचा तो वहां आए मनजीत और उसका भाई मशीन बंद करने की कहकर बहस पर उतर आए। मनजीत ने सुरजीत को पकड़ लिया और उसका भाई थप्पड़ मारने लग गया, फिर गाड़ी से पिस्टल निकालकर लेकर आया और सीधा फायर कर दिए।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

भेड़ाघाट में तीन दिवसीय मेला का आयोजन रद्द, नर्मदा के तीनों प्रमुख घाटों पर नौकायन प्रतिबंधित

News Blast

मां ने समय से घर आने के लिए कहा तो पुत्र ने कर दी हत्या

News Blast

छत्तीसगढ़ में रीवा का जवान शहीद: छुट्टी में आकर पिता का इलाज करवाने का किया था वादा, घर पहुंची शहादत की खबर; आज होगा अंतिम संस्कार

Admin

टिप्पणी दें