May 15, 2024 : 1:46 AM
Breaking News
मनोरंजन

अक्षय की 127 करोड़ की डील: आनंद एल. राय के साथ 3 फिल्में कर रहे, एक की शूटिंग उस वीरान हवेली में की, जहां 60 साल से कोई फिल्म शूट नहीं हुई

[ad_1]

Hindi NewsEntertainmentBollywoodAkshay’s 127 Crore Deal: Akshay Is Doing 3 Films With Aanand L.Rai, One Film Was Shot In That Viran Haveli, Where No Film Was Shot For 60 Years

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

कॉपी लिंक

एक्टर अक्षय कुमार और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर आनंद एल. राय ने तीन फिल्‍मों की डील की है। वे 3 फिल्में हैं ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षा बंधन’ के अलावा एक अनटायटिल्‍ड फिल्‍म है। अक्षय कुमार के करीबियों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि यह करार 127 करोड़ का है। पिछले साल से ट्रेड के गलियारे में खबरें थीं कि अकेले ‘अतरंगी रे’ के लिए अक्षय कुमार को 120 करोड़ मिले हैं। पर इसका यह सच है कि अक्षय की आनंद एल. राय के साथ तीन फिल्‍मों का अनुबंध हुआ है। इसमें दो फिल्‍मों का डायरेक्‍शन आनंद खुद कर रहे हैं और तीसरी का डायरेक्‍शन वे किसी और से करवाएंगे। उनकी तीसरी फिल्म की डिटेल्‍स को आने वाले महीनों में जारी किया जाएगा।

8 करोड़ का सेट बनाया जा रहा अतरंगी रे के सॉन्‍ग की शूटिंग के लिए

सूत्रों ने यह भी जाहि‍र किया कि अक्षय फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग डेढ़ महीने बाद शुरू करेंगे और 15 मार्च से वे ‘अतरंगी रे’ का अगला शेड्यूल जॉइन कर रहें हैं। दरअसल 15 मार्च से फिल्‍म का सॉन्‍ग सीक्‍वेंस शुरू होगा और इसके लिए फिल्म सिटी में 8 करोड़ का सेट बनाया जा रहा है। गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है। उसमें सारा अली खान और अक्षय कुमार के अलावा 100 जूनियर डांसर भी नजर आएंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि 2 मार्च तक वो ‘बच्‍चन पांडे’ के शूट में बिजी हैं।

चकिया (चंदौली) में हुई अतरंगी रे की शूटिंग

सूत्रों ने बताया कि फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग बनारस से 45 किलोमीटर दूर चकिया (चंदौली) में हुई है। वहां की एक वीरान हवेली को रीफर्बिश कर शूटिंग संपन्‍न हुई है। सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि ‘अतरंगी रे’ के अलावा 60 साल पहले हिंदी फिल्‍मों की शूटिंग वहां हुई थी। इस फिल्‍म की कहानी बिहार के बैकड्रॉप में है। बिहार से होते हुए यह फिल्म साउथ इंडिया का सफर तय करती है। हालांकि बिहार के सीक्‍वेंसेज यूपी में ही फिल्‍माए गए हैं। खासकर बनारस के आसपास के इलाकों में अधिकतर शूट हुआ है।

[ad_2]

Related posts

वादा रहा सनम जैसे गीत लिखने वाले वरिष्ठ गीतकार अनवर सागर का निधन, 70 की उम्र में ली आखिरी सांस

News Blast

मदद: साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी सिने वर्कर्स और जर्नलिस्ट्स की मदद के लिए आगे आए, फ्री में लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन

Admin

लेडी गागा के स्टेटमेंट फेस मास्क ने खींचा ध्यान, आर्टिस्ट ऑफ द ईयर सहित जीते 5 अवॉर्ड

News Blast

टिप्पणी दें