May 11, 2024 : 8:30 PM
Breaking News
मनोरंजन

शूटिंग अपडेट: शाहरुख खान और रायन रेनॉल्ड्स के एक्शन डायरेक्टर आयुष्मान की फिल्म ‘अनेक’ के एक्शन सीन करेंगे डिजाइन

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

कॉपी लिंक

आयुष्मान खुराना इन दिनों नॉर्थ ईस्ट में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग कर रहे हैं। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म के लिए स्टीफन रिक्टर को ऑन बोर्ड किया गया है। स्टीफन इससे पहले शाहरुख खान और हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स की फिल्म में काम कर चुके हैं। अब उन्होंने फिल्म ‘अनेक’ के एक्शन सीन्स डिजाइन किए हैं।

एक्शन डायरेक्टर स्टीफन के साथ फिल्म शूट करेंगे आयुष्मान

स्टीफन ने ‘डॉन-2’ में शाहरुख खान और ‘द हिटमैन्स बॉडीगार्ड’ में रायन रेनॉल्ड्स के लिए एक्शन सीक्वेंस डिजाइन किए थे। इतना ही नहीं, अजय देवगन ने फिल्म ‘शिवाय’ के एक्शन सीन्स को डिजाइन करने के लिए उनकी सेवाएं ली थीं। साथ ही उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘किक-2’ में भी एक्शन कोरियोग्राफी की थी। आयुष्मान इस वेटरन एक्शन डायरेक्टर के साथ मिलकर काम करने की बात से बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने सेट से स्टीफन की एक तस्वीर पोस्ट करके अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात का खुलासा किया।

आयुष्मान के करियर की सबसे खास फिल्म होगी

आयुष्मान कहते हैं, ‘अनेक सही मायने में बड़े पैमाने की फिल्म होने के साथ-साथ मेरे करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म है। अनुभव सिन्हा अपने विजन के साथ दर्शकों को बड़े पर्दे पर बेहतरीन अनुभव देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ये बात सही है कि स्टीफन इस फिल्म में हमारे साथ काम कर रहे हैं।

उनके पास नॉलेज का खजाना है और वे दुनिया भर में बड़े पैमाने की फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर रहे हैं।’ ‘उनके शानदार क्राफ्टिंग स्किल्स के साथ, फिल्म ‘अनेक’ का एक्शन सीक्वेंस भी ग्लोबल स्टैंडर्ड के होंगे। इससे दर्शकों को रोमांचक विजुअल का एक्सपीरियंस मिलेगा। अनुभव सर और स्टीफन ने मुझे कुछ ऐसा करने को कहा है जो मेरे लिए एकदम नया है।’

[ad_2]

Related posts

इंटरव्यू:’हंगामा-2′ OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, मिजान जाफरी बोले-फिल्म के थिएटर में न आने से थोड़ा दुखी हूं

News Blast

CBSE 12th Result: तीन सगी बहनें फिर चमकी, 10वीं के बाद 12वीं में भी मिला पहला, दूसरा और तीसरा स्थान

News Blast

तीसरे कीमोथेरेपी सेशन से पहले दुबई में मान्यता और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे संजय दत्त

News Blast

टिप्पणी दें