May 18, 2024 : 11:35 PM
Breaking News
मनोरंजन

बर्थडे रिटर्न गिफ्ट: ऋतिक रोशन ने अनाउंस की अगली फिल्म ‘फाइटर’, दीपिका पादुकोण होंगी फीमेल लीड

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

23 दिन पहले

ऋतिक रोशन ने अपने बर्थडे पर दीपिका पादुकोण के साथ अगली फिल्म अनाउंस कर दी है। फिल्म का नाम फाइटर है और इसका डायरेक्शन वॉर बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद ही कर रहे हैं। फिल्म अगले साल यानी 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। ऋतिक ने फिल्म का इंट्रोडक्शन टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

देशभक्ति पर बेस्ड हो सकती है फिल्मऋतिक ने पोस्ट में जो कैप्शन लिखा है उसके और टीजर के नैरेशन के आधार पर यह कहा जा सकता है कि यह भारतीय सेना के किसी सोल्जर पर आधारित कहानी होगी। वीडियो में ऋतिक रोशन कह रहे हैं- दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई पर वतन से हसीं सनम नहीं होता, हीरों में सिमटकर सोने से लिपटकर सोते हैं कई पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता।

ऋतिक ने कैप्शन में दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा है- एक्सेप्शनल दीपिका के साथ मेरी पहली फ्लाइट लेने वाला हूं। फाइटर के डायरेक्शन के साथ-साथ सिद्धार्थ आनंद प्रोडक्शन भी कर रहे हैं। सिद्धार्थ और ऋतिक इसके पहले वॉर और बैंग-बैंग में काम कर चुके हैं। फाइटर मार्फ्लिक्स के बैनर तले ममता-सिद्धार्थ आनंद का पहला प्रोडक्शन है।

ऋतिक के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने यह कैप्शन लिखा।

ऋतिक के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने यह कैप्शन लिखा।

47वां बर्थडे मना रहे हैं ऋतिक10 जनवरी को ऋतिक रोशन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। दिसंबर 2019 में दीपिका-ऋतिक को एक पार्टी में इंजॉय करते हुए देखा गया था। उस पार्टी के वायरल हुए वीडियो के बाद से ही फैन्स इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाह रहे थे। अब जाकर उनकी यह तमन्ना पूरी होने वाली है। बात अगर दीपिका पादुकोण की करें तो उन्होंने भी 5 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। वे 83, पठान, शकुन बत्रा की अनाम फिल्म और प्रभास के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं।

[ad_2]

Related posts

टैगोर के शेरों से सूफियों की रोशन आंखें झांकती हैं, वे कहते थे अपनी आंखें खोल कि तेरा खुदा कहीं एक जगह नहीं

News Blast

सेलेब्स की नारजगी:बिना क्रेडिट दिए सारा की तस्वीर शेयर करने वाले फैन पेज पर भड़कीं सैफ की बहन सबा, बोलीं- अब उसकी तस्वीर शेयर नहीं करूंगी

News Blast

अंकिता लोखंडे के लिए सेट पर लड़ पड़े थे सुशांत सिंह राजपूत, को-स्टार्स उषा नाडकर्णी और आलोक पांडे ने शेयर किए किस्से

News Blast

टिप्पणी दें