May 2, 2024 : 11:12 PM
Breaking News
क्राइम

सांसद के समर्थकों ने किया टोलप्लाजा पर हंगामा, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

[ad_1]

नई दिल्ली/जयपुर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (Rashtriya Loktantrik Party)के संयोजक और नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल पर बड़ा आरोप है. आरोप के अनुसार सांसद बेनीवाल के समर्थकों ने मंगलवार की शाम को शाहजहांपुर टोल नाका पर जमकर तोड़फोड़ की है और उत्पात मचाया. इस दौरान उन्होंने एक टोल के कर्मचारी को थप्पड़ भी मार दिया. मामला सिर्फ इतना था कि टोलकर्मी वाहनों का टोल वसूलना चाहते थे.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) का काफिला जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था. उनके काफिले में 8-10 कारें शामिल थीं. सबसे आगे बेनीवाल की गाड़ी निकली और उसके पीछे-पीछे अन्य गाड़ियां. इस दौरान दो वाहन काफिले में पीछे रह गए और उनके सामने बैरियर गिर गया. इससे समर्थक नाराज हो गए.

इसके बाद तो उन्होंने आव देखा न ताव, टोल प्लाजा पर चढ़ाई ही कर दी. कई समर्थक एक साथ तोड़फोड़ करने लगे और टोल को काफी नुकसान पहुंचाया. इसके बाद एक समर्थक ने टोलकर्मी को थप्पड़ भी जड़ दिया. घटना बूथ नंबर 4 पर हुई. यहां पर बैरियर लाइन को भी उन्होंने तोड़ दिया. पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया.

बाद में आगे निकल चुकी गाड़ियों तक भी यह सूचना पहुंची. बताया जा रहा है कि घटना के बारे में जानकर सांसद बेनीवाल खुद वहां पहुंचे और समर्थकों को समझाबुझा कर शाहजहांपुर बार्डर की तरफ ले गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच गए. घटना की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है.

टोल के मैनेजर जावेद ने बताया कि वाहन निकलने के बाद भी कुछ लोग वापस आ गए और बदसलूकी करने लगे. इसके बाद उन्होंने मारपीट भी की और जान से मारने की धमकी दी. जावेद के अनुसार पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो चुका है और फूटेज पुलिस अधिकारियों को भी सौंप दी गई है.

यह भी पढ़ें: 

रूपेश हत्याकांड: बिहार डीजीपी का बड़ा खुलासा, सुपारी किलिंग की भी बात स्वीकारी

भारत-आस्ट्रेलिया मैच पर सट्टा लगाते एक गिरफ्तार, कैश के संग मोबाइल बरामद

[ad_2]

Related posts

कसम खाकर कहती हूं, एक पैसा भी…’, ब्रह्माकुमारी बहनों ने सुसाइड नोट में खोले कई राज, सीएम योगी से मांगा इंसाफ

News Blast

आगराः पति-पत्नी में आधी रात हुआ झगड़ा, पत्नी की हत्या, दो में से एक बच्चे का कत्ल

News Blast

Indore: पति दिखाता था अश्लील फिल्में, बनाए अप्राकृतिक संबंध, करवाता था न्यूड डांस

News Blast

टिप्पणी दें