April 25, 2024 : 10:25 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

Indore: पति दिखाता था अश्लील फिल्में, बनाए अप्राकृतिक संबंध, करवाता था न्यूड डांस

Indore Crime News: इंदौर के क्षिप्रा पुलिस थाना इलाके के एक फार्म हाउस में महिला से हुई दरिंदगी की कहानी रोंगटे खड़े कर देने वाली है. गैंगरेप की शिकार हुई इस पीड़िता के साथ आरोपियों ने अश्लीलता और हैवानियत (Obscenity and Vulgarity) की सभी हदें पार कर दी थीं. आरोपी राजेश उसे बड़ी टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म दिखाता था. फिर फिल्म में दिखाये जा रहे तरीके से ही शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता था.

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक फार्म हाउस में छत्तीसगढ़ की सरकारी टीचर के साथ गैंगरेप मामले (Gang rape cases) में बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपियों ने पीड़िता के साथ अश्लीलता और हैवानियत (Obscenity and Vulgarity) की सभी हदें पार कर दी थीं. उसके प्राइवेट पार्ट्स को न केवल सिगरेटों से दागा गया बल्कि उसे बड़ी स्क्रीन पर अश्लील फिल्में दिखाई जाती थीं. उससे न्यूड डांस करवाया जाता. उसके बाद उसे अश्लील फिल्मों की तरह ही अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता. पीड़िता ने जब पुलिस को दरिंदगी की कहानी बताई तो पुलिसकर्मी भी सिहर उठे.पीड़िता ने पुलिस को जो बयान दिए वे बेहद चौंकाने वाले हैं. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पेशे से बिल्डर आरोपी राजेश उसे बड़ी टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म दिखाता था. फिर फिल्म में दिखाये जा रहे तरीके से ही शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता था. उसका जुल्म यहीं तक नहीं थमा बल्कि वह अक्सर अपने दोस्तों की मौजूदगी में अश्लील और निर्वस्त्र होकर पार्टियां करने लगा. उसके दोस्त भी निर्वस्त्र अवस्था में होते थे. वे पीड़िता को भी निर्वस्त्र अवस्था मे डांस करने को मजबूर करते थे

.न्यूड डांस के बाद आरोपी करते रेप
ऐसा न करने पर आरोपी पीड़िता को टॉर्चर करता था. कभी उसे सिगरेट से जलाता तो कभी मारता तो कभी काटता था. न्यूड डांस के बाद चारों आरोपी बारी बारी से पीड़िता के साथ रेप करते. कई बार सभी आरोपी एक साथ उस पर टूट पड़ते. युवती किसी को शिकायत नहीं कर सके इस वजह से आरोपियों ने उसके न्यूड डांस के फोटो और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिये थे.

फार्म हाउस का नौकर छिपा लेता था कपड़े
कई बार तो फार्म हाउस का नौकर उसके कपड़े छिपा लेता था और जब राजेश वहां नहीं होता था तो वह उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाता था. पीड़िता अपने परिवार को कुछ न बताए इसलिए आरोपी अपनी मौजूदगी में ही फोन पर बात करवाता था. अपनी गैर मौजूदगी में पूरे फार्म हाउस के सीसीटीवी से पीड़िता की निगरानी करता था. फार्म हाउस पर उसकी मर्जी के बिना कोई भी आ जा नहीं सकता था. यह फार्म हाउस उसने अपनी अय्याशी के लिए ही बनाया था.

चारों आरोपी गिरफ्तार, मामले की जांच जारी
पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा उसके साथी विवेक, विपिन और अंकेश को गिरफ्तार कर लिया है. सांवेर सीएसपी पंकज दीक्षित के मुताबिक मामले में विस्तृत जांच की जा रही

Related posts

रणहौला में युवक की पीट पीटकर हत्या, पुलिस बोली, आपसी रंजिश में हुई वारदात

News Blast

CM योगी बोले- धारा 370 के कारण जम्मू में अलगाववाद था; गुपकार समझौते पर कांग्रेस स्पष्ट करे अपनी राय

News Blast

बैंक का मैनेजर बनकर फोन पर बात करते हुए महिला के खाते से लाख रुपए निकाले

News Blast

टिप्पणी दें