May 16, 2024 : 5:56 AM
Breaking News
क्राइम

आगराः पति-पत्नी में आधी रात हुआ झगड़ा, पत्नी की हत्या, दो में से एक बच्चे का कत्ल

आगरा, एबीपी गंगा। आगरा में मां-बेटी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में घर के मुखिया को हिरासत में लिया है. पुलिस फिलहाल, हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. मामला धनौली इलाके का है. यहां मंगलवार रात को महिला गुंजन और उसकी बेटी की हत्या हुई. गुंजन के भाई ने अपने जीजा यानि महिला के पति पर हत्या का आरोप लगया है. बताया जा रहा है कि घटना रात करीब डेढ़ बजे की है.

दरअसल, मलपुरा के धनौली निवासी रामवीर राशन डीलर हैं. उनके बेटे वीरेंद्र की शादी टुंडला निवासी गुंजन से हुई थी. रामवीर के अनुसार, गुंजन दो माह से अपने मायके में रह रही थी. सोमवार को वह अपने बच्चों के साथ धनौली पहुंची. मंगलवार रात को गुंजन और वीरेंद्र के बीच अलग रहने को लेकर झगड़ा हुआ. पहले दोनों में कहासुनी हो रही थी. बाद में नौबत मारपीट तक जा पहुंची. गुंजन अपने बच्चों और पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाहती थी. बेटा वीरेंद्र मां-बाप से अलग होने को तैयार नहीं था.

मां पर बेटियों की हत्या का आरोप
बताया जा रहा है कि झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में गुंजन ने सब्जी काटने वाला चाकू लेकर अपने दोनों बच्चों का चाकू से गला रेत दिया. इसके बाद गुस्साए वीरेंद्र ने भी पत्नी गुंजन को उसी चाकू से गोद डाला. घटना में घायल बच्ची सूर्यांशी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, गुंजन की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई. फिलहाल, मासूम अंतरा की हालत गंभीर है, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी के पिता रामवीर की सूचना एफआईआर दर्ज कर ली है. फिलहाल, आरोपी वीरेंद्र पुलिस हिरासत में है.

युवती के भाई ने दी दहेज हत्या की तहरीर
उधर, गुंजन के भाई नितिन कुमार सिसौदिया ने दहेज हत्या का आरोप लगाय है. पुलिस को दी शिकायत में उसने कहा कि दहेज के लिए उसकी बहन को ससुराल वाले परेशान करते थे. उसकी बहन से कई बार मारपीट भी हुई. जिसे लेकर कई बार पंचायती तौर पर समझौता हुआ लेकिन गुंजन के ससुरालवाले नहीं सुधरे. नितिन ने बताया कि उन्हें रात दो बजे उसकी बहन और भांजी की हत्या की सूचना मिली. नितिन ने पुलिस को दी शिकायत में जीजा वीरेंद्र उर्फ बीके के अलावा गुंजन के ससुर रामवीर तोमर, सास राजेश्वरी, ननद रामा, नगीना, पूजा, देवर लव के खिलाफ आरोप लगाए हैं.

रात को फोरेंसिक टीम मौके पर बुलाई गई
वहीं, एसएसपी बबलू कुमार रात साढ़े तीन बजे मौके पर पहुंचे. उन्होंने तुरंत फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया. फोरेंसिक टीम ने मौके से कई नमूने लिए. फिलहाल पुलिस ने आरोपित पति वीरेंद्र को हिरासत में ले लिया है. वीरेंद्र से घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Related posts

Sushant Singh Rajput केस में Rhea Chakraborty के पुराने Whatsapp चैट से बड़ा खुलासा!

News Blast

साइक्लोन बिपरजॉय अगले 48 घंटे में होगा एक्टिव, भारत में सबसे पहले गोवा फिर इन राज्यों में दिखाएगा असर

News Blast

Web Series Actress ने कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर लगाया रेप का आरोप

Admin

टिप्पणी दें