May 21, 2024 : 5:21 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

बंगाल में नए समीकरण: सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मुलाकात की, भाजपा जॉइन करने की अटकलें तेज

[ad_1]

Hindi NewsNationalSourav Ganguly BJP Joining News | BCCI President Sourav Ganguly West Bengal Governor Jagdeep Dhankhar Meeting Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाता8 मिनट पहले

कॉपी लिंक

गांगुली ने रविवार शाम राजभवन पहुंचकर करीब 1 घंटे तक राज्यपाल से चर्चा की। राज्यपाल ने कहा कि गांगुली का ईडन गार्डन्स देखने का न्योता मान लिया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार शाम पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। दोनों के बीच एक घंटे मीटिंग चली। इस मुलाकात के बाद गांगुली के भाजपा जॉइन करने की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, राजभवन से जुड़े सूत्रों ने इसे शिष्टाचार (कर्टसी) मीटिंग बताया। राज्यपाल ने कहा कि गांगुली से कई मुद्दों पर चर्चा हुई। गांगुली ने ईडन गार्डन्स मैदान देखने का न्योता दिया था, जो मान लिया है।

बंगाल में चुनाव से पहले राजनीतिक उठापटकपश्चिम बंगाल में अगले साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होंगे। इससे पहले राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। पिछले दिनों गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में तृणमूल के बागी शुभेंदु के साथ 10 विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे। उधर, भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने तृणमूल जॉइन कर ली।

भाजपा ने बंगाल में ऑब्जर्वर नियुक्त किएकोलकाता जोन के लिए पार्टी ने सोवन चटर्जी को ऑब्जर्वर और देबजीत सरकार को कन्वीनर बनाया है। बैसाखी बनर्जी और संकुदेब पांडा को-कन्वीनर बनाए गए हैं। बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बाकी जिलों में भी ऑब्जर्व और कन्वीनर नियुक्त किए हैं।

[ad_2]

Related posts

सड़क दुर्घटना:ट्राला चालक ने बिना संकेत दिए लगा दिया ब्रेक; पीछे चल रही फॉर्च्यूनर टकरा गई, महिला समेत तीन घायलों को अलग-अलग अस्पताल में किया गया भर्ती

News Blast

गलवान झड़प के 21 दिन बाद चीन की सेना 2 किमी पीछे हटी; तनाव कम करने के लिए सैन्य अफसरों की मीटिंग हुई थी

News Blast

स्वास्थ्य मंत्री बोले- कोरोना वैक्सीन 2021 की शुरुआत तक आ सकती है, शक हो तो पहला डोज मैं लगवाऊंगा

News Blast

टिप्पणी दें