May 16, 2024 : 2:07 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

PUBG Fans May Have To Wait, PUBG Mobile India Will Come In March 2021

[ad_1]

PUBG Mobile को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. पिछले कुछ दिनों से पबजी मोबाइल इंडिया को लेकर तरह तरह की अफवाहें आ रही हैं. कई साइट्स पर तो PUBG गेम को डाउनलोड करने के फेक लिंक भी डाले जा रहे हैं. अब पबजी गेम का बेसब्री से इंतजार करने वालों के लिए खबर है कि पबजी मोबाइल इंडिया को लॉन्च होने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा. खबरों की मानें तो अभी गेम लवर्स को अगले साल मार्च तक का इंतजार करना पड़ सकता है.

आपको बता दें जब से कंपनी की ओर से PUBG Mobile India को लॉन्च करने का ऐलान किया गया है तब से खबरों का बाजार गर्म है. अब InsideSport की एक खबर के मुताबिक साउथ कोरियन कंपनी PUBG कॉर्पोरेशन के ऑफिशियल ने कहा है कि PUBG Mobile India 2021 मार्च तक लॉन्च किया जा सकता है. PUBG कॉर्पोरेशन के ऑफिशियल के हवाले से कहा गया है कि पबजी की ओर से पूरी कोशिश की जा रही है कि इसे भारत में जल्द से जल्द वापस लाया जाए, लेकिन फिलहाल इस मामले में कोई प्रोग्रेस नहीं नज़र आ रही. रिपोर्ट में पबजी कॉर्पोरेशन के एक अधिकारी का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि अगले कुछ महीनों में पबजी मोबाइल को भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

आपको बता दें कि हाल में एक RTI में इस बात का खुलासा किया गया है कि मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक एंड इन्फ़ॉर्मेशन टेक्नोलॉजी ने अभी तक PUBG Mobile India लॉन्च के लिए इजाज़त नहीं दी है. हालांकि आए दिन PUBG गेम को लेकर आ रही खबरों के बीच ये कहना मुश्किल है कि इस RTI में कितनी सच्चाई है.

वहीं कुछ दिन पहले PUBG Corporation ने एक प्रेस रिलीज में कहा था कि PUBG अब भारत में PUBG Mobile India के नाम से वापसी करने वाला है. कंपनी भारत में सुरक्षा के नियमों को ध्यान में रखते हुए कुछ अपडेट्स के साथ इस गेम को लॉन्च करेगी. कंपनी ने इसमें 100 मिलियन डॉलर निवेश की भी बात कही थी.

[ad_2]

Related posts

These Are The Best Smartphones Under 7 Thousand Rupees Realme C11 Infinix Smart HD 2021 Redmi 8A Dual Gionee Max Pro Tecno Spark Go 2020

Admin

कार-बाइक की बैटरी हो गई है फुल डिस्चार्ज, तो गाड़ी को पल भर में स्टार्ट कर देगा ये पोर्टेबल जंप स्टार्टर, पावर इतनी है कि टैपटॉप-फोन समेत कई गैजेट एक साथ चार्ज कर सकता है

News Blast

मी का नया पावर बैंक: मी ने लॉन्च किया 30,000mAh का पावरबैंक, एक साथ तीन डिवाइसों को करेगा चार्ज; कीमत 2,999 रुपये

Admin

टिप्पणी दें