May 13, 2024 : 6:04 PM
Breaking News
खेल

ISL2020: मुंबई सिटी FC का सीजन का पहला ड्रॉ; जमशेदपुर  FC पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंची

[ad_1]

Hindi NewsSportsISL 2020 Mumbai City FC’s First Draw Of The Season; Jamshedpur Reached Sixth Place In FC Point Table

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोवा2 घंटे पहले

कॉपी लिंक

इंडियन सुपर लीग में सोमवार रात को जमशेदपुर FC और मुंबई सिटी एफसी के खिलाड़ी मैच के दौरान बॉल को अपने पास लेने के लिए संघर्ष करते हुए।

इंडियन सुपर लीग(ISL) के सातवें सीजन के सोमवार रात को जमशेदपुर FC और मुंबई सिटी एफसी के बीच खेले गए मैच ड्राॅ रहा। मुंबई का इस सीजन का पहला ड्रॉ है,जबकि जमशेदपुर ने चौथा ड्रॉ खेला है।

मुम्बई के छह मैचों के बाद 13 अंक हो गए हैं। उसके खाते में चार जीत, एक हार और एक ड्रॉ है। जमशेदपुर का भी यह छठा मैच था। उसे भी एक मैच में जीत और एक में हार मिलीा है। उसके खाते में सात अंक हैं और वह तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है।

पहले ही हाफ में दोनों टीमें 1-1 गोल किए

मैच के नौवें मिनट में ही जमशेदपुर एफसी ने गोल करते हुए 1-0 की लीड ले ली। उसके लिए यह गोल नेरीजुस वाल्सकिस ने किया। इस गोल में जैकीचंद सिंह का एसिस्ट रहा। 14वें मिनट में जमशेदपुर के मोनरॉय को पीला कार्ड दिखाया गया और 15वें मिनट में मुम्बई ने ओग्बेचे के गोल की मदद से 1-1 की बराबरी कर ली। इस गोल में बिपिन सिंह का सहयोग रहा। 22वें मिनट में जमशेदपुर ने लीड लेने की पूरी कोशिश की लेकिन मुम्बई सिटी की किस्मत अच्छी रही कि गोल ना हो सका।

28 वें मिनट में जमशेदपुर के खिलाड़ी को लाल कार्ड

मैच का 28वां मिनट जमशेदपुर के लिए बुरी खबर लेकर आया। मोनरॉय को फाउल के लिए दूसरा पीला कार्ड दिखाया गया और वह मैदान से बाहर चले गए। यहां से जमशेदपुर को 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा।

दूसरे हाफ के पहले 15 मिनट में मुंबई हावी

दूसरे हाफ के शुरुआती 15 मिनट में मुंबई का दबदबा रहा। इस दौरान उसने कई अच्छे हमले किए,लेकिन जमशेदपुर के डिफेंस ने उन्हें सफल नहीं होने दिया। 60वें मिनट में स्टीफन इजे ने एक शानदार बचाव करते हुए मुम्बई को लीड लेने से रोका।

[ad_2]

Related posts

एबी डीविलियर्स को छठे नंबर भेजने पर कोहली ने दी सफाई कहा- हम दाएं और बाएं हाथ के बल्लेबाजों के साथ खेलना चाह रहे थे; लेकिन यह सही साबित नहीं हुआ

News Blast

टीम इंडिया के पूर्व कोच गायकवाड़ बोले- लार के इस्तेमाल पर बैन क्रिकेट को 50-60 साल पीछे ले जाएगा, 5 रन की पेनल्टी बहुत कम

News Blast

वीडियो में देखें नीरज चोपड़ा की तैयारी:जिम छोड़कर जेवलिन शुरू किया; जूनियर वर्ल्ड कप में बना चुके हैं रिकॉर्ड

News Blast

टिप्पणी दें