May 18, 2024 : 9:17 PM
Breaking News
करीयर

Sarkari Naukri LIVE Updates: यहां जानिए, राज्य के किन सरकारी विभागों में निकली हैं भर्तियां

[ad_1]

Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 Live Updates: कोरोना काल में इस वक्त राज्य के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह बिना देरी किये पदों के लिये आवेदन कर दें. तो चलिए जानते हैं विस्तार से किन विभागों में भर्तियां निकली हुई हैं.

PGVCL Junior Engineer Notification: जूनियर इंजीनियर की निकली वैकेंसी, ऑफिशियल साइट से करें अप्लाई
PGVCL Junior Engineer Recruitment 2020 Notification: पश्चिम गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (पीजीवीसीएल) ने विद्युत सहायक {जूनियर इंजीनियर सिविल} के 06 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार 23 दिसंबर 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

BECIL PCM Recruitment: बेसिल पेशेंट केयर मैनेजर भर्ती, 15 दिसंबर तक करें ऑनलाइन अप्लाई
BECIL PCM Recruitment 2020 Notification: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने पेशेंट केयर मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. जो कैंडिडेट्स इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं वे अपने आवेदन ऑनलाइन मोड़ में 15 दिसंबर 2020 तक अप्लाई कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SBI Recruitment 2020: एसबीआई के 2000 PO पद पर आवेदन करने का कल अंतिम दिन, sbi.co.in पर भरें फॉर्म
SBI PO Recruitment 2020: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कुछ समय पहले प्रोबेशनरी ऑफिसर्स के 2000 पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे थे. बड़ी संख्या में कैंडिडेट्स ने इन पदों के लिए फॉर्म भी भरा है. हालांकि अभी भी कुछ कैंडिडेट ऐसे हो सकते हैं जिन्होंने अब तक फॉर्म न भरा हो. अगर आप भी इस कैटेगरी में आते हैं तो अभी भी आवेदन कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बिहार में असिस्टेंट प्रोफेसर के 4,638 पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि आगे बढ़ी, अब इस तारीख तक करें अप्लाई
Bihar Varsity Recruitment 2020: बिहार स्टेट यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन ने बिहार की विभिन्न यूनिवर्सिटीज में असिस्टेंट प्रोफेसर के साढ़े चार हजार से ऊपर पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि आगे बढ़ा दी है. ऐसा दूसरी बार हुआ है. पहले अंतिम तिथि बढ़ाकर 02 दिसंबर 2020 की गयी थी जिसे अब 10 दिसंबर 2020 कर दिया गया है. कैंडिडेट्स अब इस तारीख तक अप्लाई कर सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से 52 विभिन्न विषयों के असिस्टेंट प्रोफेसर्स का चुनाव होगा.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Delhi Teacher Recruitment 2020: पीजीटी, टीजीटी और स्पेशल टीचर पदों के लिए आवेदन आरंभ, edudel.nic.in पर भरें फॉर्म
Delhi Teacher Recruitment 2020: दिल्ली एजुकेशन डिपार्टमेंट ने गेस्ट टीचर के विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. वे कैंडिडेट्स जो टीजीटी, पीजीटी और स्पेशल एजुकेशन टीचर के इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का पता है – edudel.nic.in. आपकी जानकारी के लिए बता दें इन पदों पर अप्लाई करने की अंतिम तारीख 10 दिसंबर 2020 है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

AEGCL Recruitment 2020: मैनेजर के 341 पदों के लिए करें अप्लाई और पाएं महीने के एक लाख तक कमाने का मौका
AEGCL Recruitment 2020: असम इलेक्ट्रिसिटी ग्रिड कॉरपोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर और जूनियर मैनेजर के 341 पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए कैंडिडेट्स को एईजीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है –aegcl.co.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Tripura LDC Clerk Recruitment: संयुक्त भर्ती बोर्ड त्रिपुरा ने 1500 LDC के पदों की निकाली है वेकेंसी, करें ऑनलाइन अप्लाई
Joint Recruitment Board 2021: संयुक्त भर्ती बोर्ड (जेआरबी), रोजगार सेवा और जनशक्ति निदेशालय योजना, त्रिपुरा ने लोअर डिवीजन क्लर्क {LDC –एलडीसी} के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. जो कैंडिडेट्स क्लर्क के पदों पर भर्ती होना चाहते हैं वे 30 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SSC Exam Result dates: SSC CHSL, दिल्ली पुलिस SI, SSC CGL समेत 5 भर्ती परीक्षाओं की रिजल्ट डेट जारी
SSC Exam Result dates 2020: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने SSC CGL Tier II सहित विभिन्न परीक्षाओं के रिजल्ट जारी करने की तारीख की घोषणा कर दी है. इससे संबंधित नोटिस एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है. जो कैंडिडेट्स इन परीक्षाओं से संबंधित हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RRB NTPC RRC Group D Exam date: परीक्षा की तारीखें घोषित, रेलवे बोर्ड ने भी किया एलान
RRB NTPC RRC Group D Exam schedule 2020: रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) विनोद कुमार यादव ने आरआरबी एनटीपीसी और ग्रुप डी भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है. नॉन टेक्निकल पॉपुलर {आरआरबी एनटीपीसी} के 35 हजार 208 पदों के लिए 28 दिसंबर 2020 से परीक्षाएं शुरू होंगी और मार्च के अंत तक संपन्न होंगी.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Indian Coast Guard Navik Recruitment 2020: आज से आरंभ हुए आवेदन, दसवीं पास के लिए नेवी ज्वॉइन करने का सुनहरा मौका
Indian Coast Guard Recruitment 2020: इंडियन कोस्ट गार्ड के नाविक के पदों के लिए आवेदन आज से यानी 30 नवंबर से आरंभ हो गए हैं. कुछ दिनों पहले ही इस बाबत नोटिफिकेशन रिलीज हुआ था. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं. याद रखें कि इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन ही आवेदन किया जा सकता है. इसके लिए इंडियन कोस्टगार्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, जिसका पता है – joinindiancoastguard.gov.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

[ad_2]

Related posts

आज शाम 4 बजे जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, ऑफिशियल वेबसाइट rajresults.nic.in पर देख सकेंगे नतीजे

News Blast

UPSC CMS Recruitment 2021: यूपीएससी ने कंबाइंड मेडिकल सर्विसेज के 838 पदों पर निकाली भर्तियां, यहां जानें डिटेल

News Blast

महात्मा गांधी की 151वीं जयंती पर CBSE ने शुरू किया नॉन- वॉयलेंट काम्युनिकेशन कोर्स, बिना किसी फीस के कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं स्टूडेंट्स

News Blast

टिप्पणी दें