May 16, 2024 : 7:27 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

भारती की आज कोर्ट में पेशी: ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती को NCB कोर्ट में पेश करेगा, 18 घंटे पूछताछ के बाद पति भी गिरफ्तार

[ad_1]

Hindi NewsLocalMaharashtraComedian Bharti Singh Arrest News And Updates: She Appeared In Court In Some Time, Husband Harsh Limbachiya Is Being Questioned For More Then 16 Hours

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई30 मिनट पहले

कॉपी लिंक

ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले उनका मेडिकल करवाया जाएगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को भारती से साढ़े तीन घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। भारती की रात NCB की वूमन सेल में गुजरी। शनिवार को NCB की रेड में भारती के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा मिला था। उन्होंने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गांजा लेने की बात कबूली थी।

भारती के पति भी गिरफ्तारNCB ने 18 घंटे पूछताछ के बाद हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक NCB ने भारती और हर्ष को एक ड्रग पैडलर के सामने बैठाकर भी सवाल किए, जिसके बाद दोनों ने गांजा लेने की बात कबूली। ड्रग पैडलर ने शुक्रवार को पूछताछ में भारती और हर्ष का नाम लिया था। इसके बाद शनिवार को इनके अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा के घरों और ऑफिस में रेड की गई थी। भारती के घर के स्टाफ से भी पूछताछ की गई थी।

6 महीने की जेल हो सकती हैNCB के एक अधिकारी ने बताया कि भारती सिंह के घर से बरामद गांजे की मात्रा कानून के तहत कम है। एक किलो तक गांजे को लो क्वांटिटी माना जाता है। ऐसे मामलों में 6 महीने तक की जेल या 10,000 रुपए का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।

कौन हैं भारती सिंह?भारती सिंह स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वे द कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबाचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं।

अर्जुन रामपाल समेत कई सेलेब्रिटीज से पूछताछ हो चुकीबॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े मामले में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हुई थी, वह 25 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में है। इनके अलावा NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था। फिलहाल वे जमानत पर हैं। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ हो चुकी है।

[ad_2]

Related posts

कोरोना फैलने की मुख्य वजह सुपर स्प्रेडर, 8% पॉजिटव लोगों से 60% मरीजों तक फैला वायरस

News Blast

कन्फ्यूजन ना केवल आपको कमजोर करता है, बल्कि हार का कारण बन सकता है

News Blast

गुड़गांव में 10 दिन में सामने आए एक हजार नए केस, 6 हजार के पार पहुंचे पेशेंट, 6 दिन रिकवर हुए 1 हजार

News Blast

टिप्पणी दें