May 17, 2024 : 1:56 AM
Breaking News
Uncategorized

पुलिस ने पिपरमेंट ऑयल चोरी करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

ईशानगर थाना पुलिस ने छह दिन पहले हुए पिपरमेंट ऑयल की चोरी करने वाले और उसे बाइक पर रखकर छतरपुर की ओर ले जाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेजा दिया गया।

पुलिस ने बताया कि 9 नवंबर 2020 को पुनू राय ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके घर से कोई अज्ञात व्यक्ति पिपरमेंट की चोरी कर ले गया है। यह पिपरमेंट ऑयल करीब 150 लीटर था और उसकी कीमत 80,000 रुपए है। ईशानगर पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज किया।

पुलिस ने 13 नवंबर 20 को मुखबिर की सूचना पर पिपरमेंट की चोरी करने वाले व्यक्ति को बेंचने जाने के दौरान पहाड़गांव के जंगल के रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 3 केन पिपरमेंट ऑयल से भरी केन दो बाइक बरामद की हैं।

पुलिस ने बताया कि सूरज रजक और एक नाबालिग ने पुनू राय के घर से पिपरमेंट चोरी किया था। जिसे बेचने के लिए काशीराम अहिरवार व अरुण अहिरवार अपनी बाइक पर रखकर छतरपुर ले जा रहे थे। इस कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी दीपक यादव, सउनि हीरालाल प्रजापति, आरक्षक सतीष यादव, नरेंद्र प्रजापति राजेंद्र तिवारी, मनीष यादव, धर्मेंद्र सिंह, सैनिक राजेश रिछारिया और राजेंद्र यादव मौजूद रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

टिप्पणी दें