May 24, 2024 : 12:56 AM
Breaking News
मनोरंजन

विशाल ददलानी बोले- ‘छलांग’ के लिए दीदार दे का रीमिक्स नहीं बनाया, हमने ओरिजनल सॉन्ग बनाया था इसलिए क्रेडिट दिया गया

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Vishal Dadlani Said We Have Kindly Credited Only Because We Composed Original Deedar De In 2004 But We Haven’t Done Remix In Chhalaang

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की फिल्म छलांग में एक गाना रिलीज किया गया था- दीदार दे, यह गाना 2005 में आई फिल्म दस में सुनाई दिया था। जिसे कम्पोजर विशाल-शेखर ने तैयार किया था। इस फिल्म में भी दोनों का नाम क्रेडिट किया गया है। हालांकि विशाल ददलानी ने इस मामले में एक ट्वीट करके यह जानकारी दी है।

दीदार दे सॉन्ग, सुनिधि चौहान ने गाया था। जबकि यह रीमिक्स असीस कौर और देव नेगी ने गाया है। रीक्रिएट किए गए सॉन्ग की लिरिक्स पंछी जालौनवी ने लिखे हैं।

सालों से हमारा म्यूजिक पसंद करने का शुक्रिया
विशाल ने लिखा-हमें पूरे सम्मान के साथ यहां क्रेडिट दिया गया है, सिर्फ इसलिए क्योंकि हमने ओरिजनल दीदार दे का ओरिजनल म्यूजिक 2004 में तैयार किया था। हालांकि हमने यह रीमिक्स नहीं बनाया है। फिल्म और उसकी टीम को हमारी शुभकामनाएं। हमारे म्यूजिक को सालों से पसंद करने के लिए शुक्रिया।

​​टाईटल और रिलीज डेट बदलती रही
बात छलांग की करें तो यह हंसल मेहता की फिल्म है। पहले इसका टाईटल तुर्रम खान रखा गया था, बाद में छलांग कर दिया गया। फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज होनी थी, बाद में डेट बढ़ गई। फिर लॉकडाउन लग गया। अब काम वापस शुरू हुआ तो इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

Related posts

मुंबई पुलिस ने अदालत में कहा-केस दर्ज करना हमारा कर्त्तव्य, रिया की शिकायत ने इस मामले में अपराध होने का खुलासा किया

News Blast

टीना डाबी करेंगी दोबारा शादी

News Blast

सुशांत के पिता के वकील बोले- रिया ने सीबीआई जांच में सहयोग नहीं किया तो उसकी गिरफ्तारी हो सकती है

News Blast

टिप्पणी दें