April 29, 2024 : 6:59 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

टीना डाबी करेंगी दोबारा शादी

यूपीएससी टॉपर आईएएस टीना डाबी दोबारा शादी करने जा रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर की है.

2016 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी जिनके साथ शादी कर रही हैं वो 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे हैं. वो टीना डाबी से उम्र में 13 साल बड़े भी हैं.

महाराष्ट्र के प्रदीप गवांडे राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं.

टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ”ये वो मुस्कान है, जो तुमने मुझे दी है.” साथ ही उन्होंने हैशटैग फियांसे लिखकर भी बताया है कि प्रदीप उनके मंगेतर हैं.

टीना और प्रदीप 22 अप्रैल को जयपुर के एक निजी होटल में शादी कर रहे हैं.

दलित समुदाय से आने वालीं टीना डाबी ने दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. वो यूपीएससी परीक्षा में टॉप करने के बाद चर्चा में आई थीं.

हालांकि, इसके बाद उनकी पहली शादी भी सुर्खियों में छाई रही थी.

अतहर आमिर के साथ पहली शादी

टीना डाबी ने 2018 में आईएएस अतहर आमिर ख़ान से पहली शादी थी. 2015 में ही जहां टीना ने यूपीएससी परीक्षा में टॉप किया था वहीं अतहर आमिर दूसरे नंबर पर आए थे.

दोनों की शादी और प्रेम कहानी के मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खासे चर्चे हुए थे. उनकी शादी में नेता और केंद्रीय मंत्री भी शामिल हुए थे. हालांकि, अंतरधार्मिक शादी होने के कारण उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा था.

हालांकि, 2021 में टीना और अतहर ने अलग होने का फ़ैसला कर लिया. दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक़ लिया था.

Related posts

एथर 450X इलेक्ट्रिक का कलेक्टर एडिशन 3 दिन बाद लॉन्च होगा, सिंगल चार्ज पर 85Km तक चलेगा; गूगल मैप जैसे कई हाईटेक फीचर्स भी मिलेंगे

News Blast

यूएई में 4 से 9 नवंबर के बीच हो सकती है चैलेंजर्स सीरीज, 3 टीमों के बीच 6 दिन में 4 मैच होने की संभावना; शारजाह और दुबई में हो सकते हैं मैच

News Blast

रिया चक्रवर्ती से सोमवार को पूछताछ कर सकती है एसआईटी, सुशांत और एक्ट्रेस के बीच कॉल डिटेल भी खंगाले जाएंगे

News Blast

टिप्पणी दें