May 9, 2024 : 9:27 PM
Breaking News
करीयर

सोशल मीडिया पर परीक्षा स्थगित होने की खबर को ICAI ने बताया गलत, ट्वीट कर परीक्षा तय शेड्यूल पर होने की दी जानकारी

  • Hindi News
  • Career
  • ICAI Denies The Any Notice Of Postponement On CA Exams, The Exam To Be Held On Due Dates,says ICAI

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सीएम परीक्षा को लेकर लगातार चल रही भ्रामक और फेक खबरों को लेकर कैंडिडेट्स को सावधान किया है। इस बारे में ICAI ने ट्वीटर के जरिए जानकारी दी कि सीए के विभिन्न कोर्सेस की परीक्षाओं का आयोजन रिवाइज्ड डेट शीट के मुताबिक नंवबर और दिसंबर में ही किया जाएगा। साथ ही इंस्टीट्यूट ने कैंडिडेट्स को परीक्षा की तारीखों को देखते हुए अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए, न कि सोशल मीडिया पर चल रहे झूठे प्रचार या गलत खबरों पर।

फेक न्यूज के चलते किया ट्वीट

दरअसल, सोशल मीडिया पर सीए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाओं को स्थगित किए जाने को लेकर जारी भ्रामक और गलत जानकारियां के ट्रेंड को देखते इंस्टीट्यूट ने ट्वीट के जरिए स्टूडेंट्स को सतर्क किया। सोशल मीडिया पर चल ट्रेंड को देखते हुए कुछ न्यूज वेबसाइट पर भी सीए परीक्षाओं को स्थगित करने से जुड़ी गलत खबरें चलाई जा रही हैं।

ICAI ने जारी किया सीए एडमिट कार्ड

परीक्षा के लिए ICAI ने 2 नवंबर को पहले ही एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। इस साल सीए की परीक्षाओं में शामिल होने वाले ऐसे कैंडिडेट्स जिन्होंने अभी तक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं किया है, वे एग्जाम पोर्टल, icaiexam.icai.org के जरिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़े

कोरोना की वजह से परीक्षा नहीं दे पाने वाले कैंडिडेट्स को मिलेगा एक और मौका, इंस्टीट्यूट ने जनवरी-फरवरी में पेपर देने का दिया विकल्प

कंटेनमेंट जोन में परीक्षा केंद्र वाले कैंडिडेट्स के लिए इंस्टीट्यूट ने जारी किया नोटिफिकेशन; सुप्रीम कोर्ट में ऑनलाइन परीक्षा को बताया असंभव

Related posts

ICAI ने CA परीक्षा की तारीख आगे बढ़ाई? वायरल नोटिफिकेशन पड़ताल में फेक निकला

News Blast

Vasant Panchami 2022: उज्जैन में पांच हजार वर्षों से पाठशालाओं में नित्य हो रही सरस्वती वंदना

News Blast

सरकारी नौकरी: असिस्टेंट इंजीनियर समेत विभिन्न 490 पदों के लिए करें आवेदन, 17 मई तक जारी रहेगी एप्लीकेशन प्रोसेस

Admin

टिप्पणी दें