May 16, 2024 : 3:16 AM
Breaking News
MP UP ,CG

सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार भिड़ी; भवानी धाम बिल्डर महेश सिंह राजपूत के 21 साल के भतीजे की मौत, दो घायल

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal Road Accident: Bhawani Dham Builder Nephew Killed As Truck Road Accident Today In Bhopal

भोपाल28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अवधपुरी पुलिस ने गुरुवार सुबह कुणाल का पोस्टमार्टम कराया।

  • देर रात ढाबे से खाना लेकर लौटते वक्त हादसा हुआ
  • एक्सीडेंट के कारणों का पता नहीं चल सका

भोपाल के भवानी धाम के बिल्डर के भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अवधपुरी बाईपास स्थित एक ढाबे पर अपने दोस्तों के साथ खाना लेने गया था। वहां से लौटते समय वे कार समेत टर्निंग पर खड़े ट्रक में घुस गए। हादसे में 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि हादसे कैसे और किन परिस्थितियों में हुआ। इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

अवधपुरी पुलिस के अनुसार महेश सिंह राजपूत का भवानी धाम नाम से कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है। उनके छोटे भाई विष्णु सिंह राजपूत इंद्रपुरी में रहते हैं। विष्णु का 23 साल का बड़ा बेटा कुणाल सिंह राजपूत बेंगलुरु में जॉब कर रहा था। कोरोना के कारण वह घर आया हुआ था। बुधवार रात करीब डेढ़ बजे वह अपने दोस्तों के साथ अवधपुरी बाईपास स्थित शर्मा ढाबे पर खाना लेने गया था।

वे एक कार से थे। उसके साथ उसके दो दोस्त भी थे। वहां से लौटते समय टर्निंग पर कार अनियंत्रित होकर ट्रक से भिड़ गई। कुणाल ड्राइविंग सीट के बाजू वाली सीट पर बैठा हुआ था। हादसे में कुणाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लोगों ने तत्काल जेपी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को घटना की सूचना रात करीब 3 बजे जेपी अस्पातल से मिली। कुणाल का शव पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल में रखवा दिया था। गुरुवार सुबह पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराया।

हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका

मौके पर पहुंचे अवधपुरी थाने के हवलदार बसंत श्रीवास्तव ने बताया कि अभी तक घायलों के बयान नहीं होने के कारण हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। कुणाल के दोनों दोस्तों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है। टर्निंग पर कार किन कारणों से अनियंत्रित हुई, इसका पता घायलों के बयान के बाद ही चल सकेगा।

Related posts

भोपाल में युवती की हत्या में खुलासा:हत्या के बाद प्रेमिका के मामा को फोन किया; बोला- उसे मार दिया है ढूंढ लो, पुलिस शव तलाशती रही और खुद हो गया फरार

News Blast

वैक्सीन न लेने वालों पर भारी पड़ रहा कोरोना, दिल्ली में 75% मौतें टीका न लेने वालों की

News Blast

एक्सीडेंट में बाल-बाल बची मासूम:भोपाल में कार की टक्कर के बाद महिला के हाथ से 6 माह की मासूम दूर फिंकी; चालक बच्ची को भूल महिला को अस्पताल ले गया, दोनों सुरक्षित

News Blast

टिप्पणी दें