May 6, 2024 : 2:55 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कमलनाथ ने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की; पीसीसी दफ्तर में मोर्चा संभाला, बोले- एक घंटे रुक जाइए, क्लीयर हो जाएगा

भोपाल9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन करते पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ।

  • इमरती देवी भी पहुंची मंदिर, ग्वालियर पूर्व के भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल और कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिंह सिकरवार ने भी पूजा पाठक की

मध्य प्रदेश उपचुनाव की मतगणना जारी है। इस बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल में पीसीसी दफ्तर से मोर्चा संभाल लिया है। इसके पहले उन्होंने भोपाल के कमला पार्क के हनुमान मंदिर में दर्शन किया। उन्होंने पीसीसी दफ्तर में मीडिया से बातचीत में कहा कि एक घंटे रुक जाइए, सब क्लीयर हो जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कमला पार्क स्थित कमलेश्वर संकटमोचन हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां पूजा अर्चना करने के बाद वे कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस नेता विवेक तन्खा और उनके बेटे नकुलनाथ भी थे। पीसीसी कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से कहा कि एक घंटे रुक जाइए। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने कहा था कि मंगलवार को मतदान हुआ और मंगलवार को ही मतगणना हो रही है। हनुमान की आशीर्वाद कमलनाथजी को जरूरी मिलेगा।

ग्वालियर जिले की 3 विधानसभा सीट डबरा, ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व के लिए नतीजे आने से पहले ही भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी ईश्वर की शरण मे आ गए है। मतगणना से पहले भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल, मंत्री और प्रत्याशी प्रधुम्न सिंह तोमर, मंत्री और प्रत्याशी इमारती देवी ने मतगणना स्थल के पास अचलेश्वर मंदिर पर पूजा अर्चना की है। इज़के आलवा कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार, सुनील शर्मा भी मंदिर पहुंचे और अपनी जीत की कामना की।

इमरती देवी ने दर्शन कर कहा, जनता मेेरे साथ

इमरती देवी ने मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

इमरती देवी ने मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

उपचुनाव की मतगणना से पहले प्रत्याशी भगवान की शरण में पहुंचे। डबरा से भाजपा प्रत्याशी मंत्री इमरती देवी ने दर्शन पूजन के बाद जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथजी ने जो अपमान किया था उसका बदला आज जनता ले लेगी। मैं जनता के साथ हूं और जनता मेरे साथ है। मतगणना में इमरती देवी कांग्रेस के सुरेश राजे से आगे चल रही है।

सतीश सिंह सिकरवार ने शिव मंदिर पहुंचकर पूजा की।

सतीश सिंह सिकरवार ने शिव मंदिर पहुंचकर पूजा की।

भाजपा प्रत्याशी मुन्ना गोयल ने हनुमान मंदिर पहुंचकर दर्शन किए।

भाजपा प्रत्याशी मुन्ना गोयल ने हनुमान मंदिर पहुंचकर दर्शन किए।

ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी सतीशसिंह सिकरवार ने भी पूजा अर्चना की। भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल ने भी हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन किया। दोनों ही प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है।

Related posts

सागौन चोर पकड़ाए, दो बाइक, एक साइकिल और लकड़ी जब्त

News Blast

हाईकोर्ट ने लताड़ा तब निगम ने तलघरों को कराया मुक्त, हटाया अतिक्रमण

News Blast

BJP की कांग्रेस अध्यक्ष के लिए पोलिंग!:सोशल मीडिया यूजर्स से पूछा- कमलनाथ की जगह पटवारी, जयवर्धन, सज्जन में से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कौन? सबसे ज्यादा जीतू को 60% वोट

News Blast

टिप्पणी दें