May 19, 2024 : 9:18 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

अब फ्री में यूज नहीं कर पाएंगे Google का ये ऐप, सब्सक्रिप्शन के लिए देना होगा चार्ज

Google Photos का यूज आमतौर पर फोटो बैकअप के लिए किया जाता है. ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में ये ऐप इनबिल्ट ही दिया जाता है. इस ऐप में आप फोटो एडिट भी कर सकते हैं. वहीं अब गूगल फोटोज में फोटो एडिट करने के लिए चार्ज देना होगा. खबरें हैं कि गूगल फोटोज में कुछ एडिटिंग टूल का यूज करने के लिए आपको Google One सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा.

लेना होगा सब्सक्रिप्शन
एक रिपोर्ट की मानें तो गूगल अपने फोटोज ऐप के कुछ फिल्टर्स को पेड करने वाला है. इन फिल्टर्स को अनलॉक करने के लिए गूगल वन सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी. गूगल का यह चेंज Photos App के वर्जन 5.18 में देखा जा सकेगा. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इस सुविधा के लिए उनसे सब्सक्रिप्शन मांगा जा रहा है.

नई सर्विस में मिलेंगे बढ़िया टूल्स
एक यूजर ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में कहा कि फोटोज ऐप में मौजूद Color Pop फिल्टर को अनलॉक करने के लिए उनसे गूगल वन सब्सक्रिप्शन मांगा गया. यूजर ने इसके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. गूगल के मुताबिक जल्द ही इस ऐप के लिए प्रीमियम सर्विस लॉन्च होने वाली है, जिसके बाद यूजर्स को बढ़िया फोटो एडिटिंग टूल्स मिलेंगे.

ये भी पढ़ें

WhatsApp पर ऐसे भेजें दिवाली बधाई संदेश, एक साथ 256 लोगों को भेजें व्हाट्सऐप मैसेज

WhatsApp में शामिल हुए आपके काम के ये नए फीचर्स, सालों से था अपडेट का इंतजार

Related posts

भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी S20 FE, इसे वायरलेस चार्जर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं; जानिए कीमत से लेकर ऑफर और फीचर्स तक सबकुछ

News Blast

Airtel Extreme Fibre Broadband Plan Is Giving Tough Fight To Jio, Get Unlimited Data, 4K TV And Many More Benefits

Admin

आईटेल 43-इंच 4K टीवी:24 वॉट का डॉल्बी साउंड, लेटेस्ट एंड्रॉयड और अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले का कॉम्बिनेशन मिलेगा; फ्रेमलेस डिस्प्ले से बेहतर होगा वीडियो एक्सपीरियंस

News Blast

टिप्पणी दें