May 19, 2024 : 4:27 PM
Breaking News
मनोरंजन

मेजर साब के बाद अमिताभ बच्चन को फिर से डायरेक्ट करेंगे अजय देवगन, दिसंबर से हैदराबाद में शुरू होगी मईडे की शूटिंग

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अजय देवगन ने पिछली बार बिग बी के साथ 7 साल पहले प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में काम किया था। अब अजय डायरेक्टर के तौर पर अमिताभ के साथ फिल्म मईडे में नजर आएंगे। इतना ही अजय इस फिल्म में पायलट के रोल में होंगे। अजय फिल्म में पायलट के रोल में होंगे। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में दिसंबर से शुरू होगी।

अजय और अमिताभ को पहले मेजर साब, खाकी और सत्याग्रह में साथ काम करते देखा जा चुका है। यह इन दोनों दिग्गजों की जोड़ी की चौथी फिल्म है।

शिवाय के बाद अजय की दूसरी फिल्म
मईडे से पहले अजय देवगन शिवाय का डायरेक्शन कर चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही। वहीं अजय इन दिनों अपनी फिल्म भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग कर रहे हैं। भुज में भी अजय इंडियन एयरफोर्स के पायलट के रूप में नजर आएंगे। बात अगर बिग बी की करें तो वे इस वक्त कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग कर रहे हैं।

​​​मेजर साब के कुछ सीन किए थे डायरेक्ट
इसके पहले अजय ने अमिताभ के प्रोडक्शन में बनी फिल्म मेजर साब के कुछ सीन डायरेक्ट किए थे। दरअसल उस वक्त निर्देशक टीनू आनंद से अमिताभ का किसी बात पर मनमुटाव हो गया था और टीनू फिल्म छोड़कर चले गए थे। राजनीति से वापसी कर रहे बिग बी के लिए यह बहुत जरूरी फिल्म थी। कम बजट में वे फिल्म पूरी करना चाहते थे, ऐसे में अजय ने डायरेक्शन की इच्छा अमिताभ के सामने रखी थी। बाद में अपने दोस्तों की मदद से अजय ने बाकी बची शूटिंग पूरी की थी।

अजय देवगन और अमिताभ से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं..

49 की हुईं तब्बू:तब्बू ने बताई थी शादी ना होने की वजह, कहा था-अजय देवगन की वजह से सिंगल हूं, कोई लड़का बात भी करे तो उसे पीट देते थे

नेपोटिज्म पर जूनियर बच्चन:अभिषेक बच्चन ने कहा- पापा ने मेरे लिए कभी कोई फिल्म नहीं बनाई, उन्होंने कभी मेरी मदद नहीं की

Related posts

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रैनी कर रही हैं कबीर खुराना की फिल्म सुट्‌टाबाजी से बॉलीवुड में एंट्री, ओटीटी पर होगी रिलीज

News Blast

घर के बाहर मौजूद मीडिया को चकमा देने के लिए होटल ताज में रुकी थीं दीपिका, देर रात अपनी लीगल टीम से मीटिंग भी की

News Blast

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पीएम मोदी के अलावा इन्हें भी मिलेगा न्योता, जानें कौन-कौन होगा शामिल

News Blast

टिप्पणी दें