May 18, 2024 : 11:37 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

आरटीआई कार्यकर्ता पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले में अदालत ने आरोपी की जमानत याचिका की स्वीकार

गुड़गांव8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आरटीआई कार्यकर्ता ओमप्रकाश कटारिया की दुष्कर्म व छेड़छाड़ के मामले में अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश राज गुप्ता की अदालत ने सोमवार को आरोपी की अंतरिम जमानत स्वीकार कर ली है। साथ ही उन्हें आदेश दिया है कि वे पुलिस जांच में सहयोग करते हुए शामिल हों। आरटीआई कार्यकर्ता की अधिवक्ता डा. अंजूरावत नेगी के अनुसार अदालत में आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका दायर की गई थी।

जिस पर अदालत ने सुनवाई करते हुए अंतरिम जमानत स्वीकार कर ली है। उनका मुवक्किल अब उसके खिलाफ दायर किए गए मामले की जांच में शामिल होगा। गौरतलब है कि लक्ष्मण विहार क्षेत्र की एक महिला ने महिला थाना वेस्ट में गत सप्ताह आरटीआई कार्यकर्ता के खिलाफ दुष्कर्म व छेड़छाड़ के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। आरोप है कि आरटीआई कार्यकर्ता ने महिला को नशीला पदार्थ का सेवन कराकर उसके साथ दुष्कर्म व छेड़छाड़ की थी। इसी महिला ने नगर निगम के तत्कालीन डिप्टी मेयर पर भी इसी प्रकार का मामला दर्ज कराया था।

महिला ने अपनी शिकायत में लिखा था कि वर्ष 2015 में जब वह डिप्टी मेयर के खिलाफ अदालत में केस लड़ रही थी तो उसी दौरान आरटीआई कार्यकर्ता ओमप्रकाश कटारिया से उसकी मुलाकात हुई थी। महिला का कहना है कि इसी वर्ष मार्च माह में वह दिल्ली में अपनी बहन के घर गई हुई थी।

Related posts

MP: ग्वालियर में बड़ा गांव हाइवे पर सड़क हादसे में सास, बहू, दाे बच्चे और एक युवक की माैत, आरोपित ड्रायवर दबोचा

News Blast

राजस्थान हाईकोर्ट का विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस में शामिल होने वाले 6 बसपा विधायकों को नोटिस; बसपा ने कहा- बागियों को सबक सिखाएंगे

News Blast

10वीं-12वीं की परीक्षाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज दोपहर 2 बजे बाद फैसला सुना सकता है, जेईई-नीट की भी तस्वीर साफ हो सकती है

News Blast

टिप्पणी दें