May 19, 2024 : 8:41 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

पटाखे पर स्टील का गिलास रखकर फोड़ने से बच्चे की मौत, पटाखा फटने से गिलास के टुकड़े बच्चे के शरीर में घुसे

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Child Dies Due To Bursting Of Steel Glass On Firecracker, Pieces Of Glass Burst Into Child’s Body Due To Bursting

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अलीपुर के बखताबरपुर इलाके में बड़े पटाखे पर स्टील का गिलास रखकर फोड़ने से बच्चे की मौत होने का मामला सामने आया है। बच्चे के स्टील के गिलास के टुकड़े शरीर में घुस गए थे। मृतक बच्चे की पहचान प्रिंस दास (9) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बच्चा पटाखा कहां से लाया, बच्चे के दोस्तों से पता लगाकर दुकानदार को पकडऩे की कोशिश कर रही है। पुलिस दुकानदार के बारे में जानकारी ले रही है।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि दुकानों पर गुपचुप तरीके से पटाखों की सेल हो रही है। प्रिंस दास अपने माता पिता के साथ ऊँ कॉलोनी बख्तावरपुर अकबरपुर माजरा अलीपुर में रहता था। पिता प्राईवेट नौकरी करते हैं। जबकि मां खेतों में काम करती है। प्रिंस शांति निकेतन पब्लिक स्कूल से पढ़ाई कर रहा था। बुधवार को माता पिता अपने अपने काम पर गए हुए थे। इलाके की किसी दुकान से प्रिंस पटाखे खरीदकर लाया था। जब वह पड़ोस के दोस्तों के साथ खाली पड़े प्लॉट में पटाखा फोड़ रहा था। उसने स्टील का गिलास पटाखे के ऊपर रख दिया था।

पटाखा नहीं फूटने के कारण जब वह पटाखे को देखने गया। अचानक पटाखा फूट गया। स्टील के गिलास के टुकड़े उसके शरीर में घुस गए। उसके दोस्तों ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। जिन्होंने मौके पर पहुंचकर प्रिंस के माता पिता को घटना की जानकारी दी। उसको तुरंत गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्रिंस को मृत घोषित कर दिया।

Related posts

हार के बाद ही जीत है: भाजपा में जब-जब साइडलाइन हुए, नई लाइन से साबित किया कि सुशील मोदी का विकल्प नहीं

Admin

पुलिस पहुंची बीच बचाव करने तो दौड़ा-दौड़कर पीटा, वर्दी फाड़ी, तीन जवान घायल, जिप्सी तोड़ी

News Blast

ब्रेक लेकर आंखों का ख्याल रखें, दोस्तों के साथ बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आईपीएल देखें; स्क्रीनटाइम के दौरान 6 बातों का ध्यान रखें

News Blast

टिप्पणी दें